Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान के खिलाफ ज़बरदस्त विरोध प्रदर्शन, बिलावल भुट्टो का जलाया पुतला

जम्मू से लेकर कश्मीर तक पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की गूंज सुनाई दी। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला जलाया गया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Swayam Prakash Published on: December 17, 2022 17:49 IST
जम्मू कश्मीर में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जम्मू कश्मीर में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

देशभर के साथ-साथ जम्मू कश्मीर में भी पाकिस्तान और वहां के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ ज़बरदस्त विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। जम्मू से लेकर कश्मीर तक पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की जबरदस्त गूंज सुनाई दी। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में बेहद आक्रोश दिखा। 

बिलावल भुट्टो को फांसी देने की मांग

श्रीनगर के जवहारनगर इलाके में बीजीपी के सैंकड़ों कार्यकर्ता और पार्टी नेताओं ने एक प्रदर्शन रैली निकाल कर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की और  बिलावल भुट्टो का पुतला जलाकर पाकिस्तान से माफ़ी मांगने और बिलावल भुट्टो को फांसी देने की मांग की। हाथों में बैनर्स और प्ले कार्ड्स लिए जिस पर पाकिस्तान शर्म करो के अलफ़ाज़ लिखे गए थे, आक्रोश जताते हुए बिलावल भुट्टो के खिलाफ सख्त करवाई करने की मांग की।  

"ये प्रदर्शन उनके लिए एक तमाचा"
इंडिया टीवी से बात करते हुए बीजीपी के नेता और पार्टी प्रवक्ता मंज़ूर भट ने कहा कि नरेंद्र मोदी विश्व के आइकन और हमारे देश के चहेते नेता हैं। उनके खिलाफ इस तरह की बयानबाज़ी को हरगिज़ बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। यही कारण है कि आज पूरे देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है और ये प्रदर्शन उनके लिए एक तमाचा है जो ये बेहुदा बयान देते हैं। वहीं बीजेपी के श्रीनगर जिला अध्यक्ष अशोक कौल का कहना है कि पाकिस्तान को ऐसे बयान देने से पहले अपना गिरेबान देखना चाहिए कि वो कहां पर है। हम इस प्रदर्शन के जरिए उनको ये चेतावनी देते हैं कि अपनी हरकतों से बाज आओ वरना इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

आपको बता दें कि श्रीनगर के अलावा जम्मू में भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एक बड़ी प्रदर्शन रैली निकली और बिलावल भुट्टो का पुतला जलाकर
कड़े शब्दों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बिलावल भुट्टो की तरफ से की गई गलत टिपणी पर ज़बरदस्त विरोध जताया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement