Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Punjab News: सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बड़ा बयान, कहा- बेटे को नहीं मिला इंसाफ, तो करूंगी प्रदर्शन

Punjab News: सिद्धू मूसेवाला की मां अपने पति बलकौर सिंह के साथ अपने घर पर सिगंर के प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके बेटे की हत्या को काफी समय हो गया है, लेकिन असली अपराधी अभी तक जेल नहीं भेजे गए हैं।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 21, 2022 21:29 IST
Punjabi singer Sidhu Moose Wala(File Photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI Punjabi singer Sidhu Moose Wala(File Photo)

Highlights

  • सरकार और प्रशासन हमारी भलमनसाहत का गलत फायदा उठा रहे हैं: मूसेवाला की मां
  • "सरकार और पुलिस के साथ पूरा सहयोग किया लेकिन अभी तक हमें न्याय नहीं मिला है"
  • "बेटे की हत्या को काफी समय हो गया है, असली अपराधी अभी तक जेल नहीं भेजे गए हैं"

Punjab News: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां ने रविवार को कहा कि अगर उनके बेटे को जल्द न्याय नहीं मिला तो वह अपने पति के साथ प्रदर्शन करेंगी। उन्होंने कहा कि घटना को हुए तीन महीने से अधिक समय बीत चुका है लेकिन, असली अपराधी अभी तक जेल नहीं भेजे गए हैं। अपने पति बलकौर सिंह के साथ अपने घर पर गायक के प्रशंसकों को संबोधित करते हुए चरण कौर ने कहा कि उनके बेटे की हत्या को काफी समय हो गया है, लेकिन असली अपराधी अभी तक जेल नहीं भेजे गए हैं। उन्होंने कहा कि हमने सरकार और प्रशासन को पर्याप्त समय दिया है, लेकिन वे हमारी भलमनसाहत का गलत फायदा उठा रहे हैं।

सरकार और प्रशासन को पर्याप्त समय दिया 

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की कथित तौर पर हत्या करने वाले छह आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, दो पुलिस मुठभेड़ में मारे गए हैं जबकि एक अभी भी फरार है। कौर ने कहा कि हमने सरकार और पुलिस के साथ पूरा सहयोग किया लेकिन अभी तक हमें न्याय नहीं मिला है। उन्होंने कहा, ''तीन महीने से अधिक समय बीत चुका है, हमने सरकार और प्रशासन को पर्याप्त समय दिया है, लेकिन वे हमारी भलमनसाहत का गलत फायदा उठा रहे हैं।'' कौर ने चेतावनी देने के लहजे में कहा कि अगर उनके बेटे को जल्द न्याय नहीं मिला, तो वह और उनके पति प्रदर्शन शुरू कर देंगे।

जब तक सिद्धू को न्याय नहीं मिल जाता वे चैन से नहीं बैठेंगे

सिद्धू मूसेवाला की मां ने कहा कि अगर उन्होंने दो दिनों तक अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया होता, तो प्रशासन ने ज़रूर पुख्ता कदम उठाये होते। कौर ने चेतावनी देने के लहजे में कहा कि अगर उनके बेटे को जल्द न्याय नहीं मिला, तो वह और उनके पति प्रदर्शन शुरू कर देंगे। आठ जून को ''अंतिम अरदास'' में गायक के पिता ने कहा था कि जब तक गायक को न्याय नहीं मिल जाता वे चैन से नहीं बैठेंगे। लॉरेंस-बिश्नोई गिरोह का सदस्य, कनाडा स्थित गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मूसेवाला की हत्या पिछले साल हुई युवा अकाली नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या के प्रतिशोध में की गई। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement