Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Rahul Gandhi ED Case Highlights: ED ने राहुल गांधी को पूछताछ के लिए शुक्रवार को फिर बुलाया

Rahul Gandhi ED Case: राहुल गांधी की आज फिर ईडी के सामने पेशी है, बीते 2 दिनों में 18 घंटे से ज्यादा पूछताछ हुई है। सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसी राहुल के कई जवाबों से संतुष्ट नहीं है, क्योंकि वह कई सवालों के एक जैसे जवाब दे रहे हैं।

Written by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: June 15, 2022 21:28 IST
कांग्रेस नेता राहुल गांधी- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE/PTI कांग्रेस नेता राहुल गांधी

Rahul Gandhi ED Case: कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 'नेशनल हेराल्ड' मामले में ईडी के घेरे में हैं। राहुल गांधी से मंगलवार को लगातार दूसरे दिन 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई। इससे पहले सोमवार को राहुल गाधी से करीब 10 घंटे तक पूछताछ चली थी। ED ने आज भी राहुल गांधी को फिर से तलब किया है। सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसी राहुल के कई जवाबों से संतुष्ट नहीं है, क्योंकि वह कई सवालों के एक जैसे जवाब दे रहे हैं।

 

 

Latest India News

Rahul Gandhi ED Case Live Update

Auto Refresh
Refresh
  • 9:27 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    ED ने राहुल गांधी को पूछताछ के लिए शुक्रवार को फिर बुलाया

    ED ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले की जांच में दोबारा शामिल होने के लिए शुक्रवार को पेश होने के लिए बोला है।

  • 3:18 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    राहुल से पहले राउंड की पूछताछ खत्म

    राहुल गांधी से पहले राउंड की पूछताछ खत्म हो गई है। वह अब ED दफ्तर से बाहर निकल गए हैं।

  • 1:39 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस गुंडागर्दी पर उतर आए हैं: सुरजेवाला

    कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा- 'बीजेपी, मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस अब गुंडागर्दी पर उतर आई है, AICC के कार्यालय में घुस कर कार्यकर्ताओं और नेताओं को मारना पीटना संयम की सब हदें पार कर गई है। दिल्ली पुलिस के कठपुतली अधिकारी भी जान लें कि ये याद रखा जाएगा।' 

     

  • 1:16 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    प्रवर्तन निदेशालय के बाहर टायर जलाकर कांग्रेस का प्रदर्शन

    दिल्ली: राहुल गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रवर्तन निदेशालय के बाहर टायर जलाकर प्रदर्शन किया।

  • 12:38 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    अजय कुमार लल्‍लू सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

    दिल्ली: राहुल गांधी से ED की पूछताछ का विरोध कर रहे कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्‍लू सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुख्यालय के बाहर हिरासत में लिया गया।

  • 12:35 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    दिल्ली में पार्टी कार्यालय के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन

    कांग्रेस की महिला नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में पार्टी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी आज लगातार तीसरे दिन ED के सामने पेश हो रहे हैं।

     

  • 12:05 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    कांग्रेस दफ्तर के बाहर हंगामा

    राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस नेता प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस मुख्यालय पर भारी हंगामा हो रहा है। पुलिस ने कई नेताओं और महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। 

  • 11:55 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    राहुल गांधी ED ऑफिस पहुंचे

    ED दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी। राहुल गांधी की पेशी के खिलाफ कांग्रेस नेता कर रहे प्रदर्शन। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- 'लोकतंत्र खतरे में है।' 

  • 11:42 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद

    ED दफ्तर के लिए निकले राहुल गांधी। राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद। राहुल गांधी की पेशी के खिलाफ कांग्रेस नेता कर रहे प्रदर्शन

     

  • 11:41 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    ED दफ्तर के लिए निकले राहुल गांधी

    ED दफ्तर के लिए निकले राहुल गांधी। राहुल गांधी की पेशी के खिलाफ कांग्रेस नेता कर रहे प्रदर्शन

  • 10:30 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    लोकतंत्र खतरे में है और पूरे देशवासी बहुत दुखी हैं: गहलोत

    राहुल गांधी से पूछताछ मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा- 'ये 8 साल का काला अध्याय है, इतिहास में इस 8 साल को अगर देखा जाएगा तो ये काला अध्याय के रूप मे देखा जाएगा क्योंकि इसमें संवैधानिक धज्जियां उड़ रही हैं, लोकतंत्र खतरे में है और पूरे देशवासी बहुत दुखी हैं और तनाव में है।' 

  • 10:26 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    देश के हर मुद्दे को राहुल गांधी ने उठाया है इसलिए परेशान किया जा रहा है: बघेल

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- ''देश के हर मुद्दे को राहुल गांधी ने उठाया है और इसलिए इन्हें परेशान किया जा रहा है। भाजपा का जो राष्ट्रवाद है वो आयातित राष्ट्रवाद है, उस राष्ट्रवाद में जो भी विरोध में हो उसे दबा दिया जाए और कुचल दिया जाए।

  • 9:44 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    राहुल गांधी से ED की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे प्रदर्शन

    दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ED की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल गांधी से आज तीसरे दिन भी प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ होने वाली है।

  • 8:06 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    राहुल गांधी की पेशी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

    राहुल गांधी की पेशी को लेकर देश भर में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच, कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया।

  • 8:04 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    राहुल गांधी से मंगलवार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ हुई

    राहुल गांधी से मंगलवार को लगातार दूसरे दिन 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई। इससे पहले सोमवार को राहुल गाधी से करीब 10 घंटे तक पूछताछ चली थी।

  • 8:02 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    आज लगातार तीसरे दिन ईडी के सामने पेश होंगे राहुल गांधी

    राहुल गांधी की आज फिर ईडी के सामने पेशी है। बीते 2 दिनों में 18 घंटे से ज्यादा चली पूछताछ है। सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसी राहुल के कई जवाबों से संतुष्ट नहीं है, क्योंकि वह कई सवालों के एक जैसे जवाब दे रहे हैं।

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement