1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे 5 युवकों को कार ने रौंदा, 2 की मौत, 3 गंभीर घायल

Road Accident: सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे 5 युवकों को कार ने रौंदा, 2 की मौत, 3 गंभीर घायल

Road Accident: सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इससे दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हो गए।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: July 04, 2022 7:15 IST
Road Accident- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Road Accident

Highlights

  • पीछे से आई कार ने मारी टक्कर
  • तीन गंभीर घायलों को उपचार के बाद दूसरे अस्पताल भेजा गया
  • घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम

Road Accident: हरियाणा के फरीदाबाद में रविवार को एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद में कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) मार्ग पर रविवार को सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इससे दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हो गए। तेज गति से आ रही कार ने पीछे से टक्कर मारी। टक्कर मारकर कार का ड्राइवर घटनास्थल से भाग गया। पुलिस में मृतक के भाई ने जाकर शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। 

पीछे से आई कार ने मारी टक्कर

डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि पेलक गांव के निवासी तोताराम ने शिकायत दर्ज कराई है कि केएमपी मार्ग पर उसका भाई लोकेश, पेलक गांव निवासी उसके साथी विवेक, सौरभ, सन्नी व हरीश फौज में भर्ती की तैयारी करने के लिए दौड़ लगा रहे थे। तभी पलवल की तरफ से आई तेज रफ्तार कार (यूपी-31, एटी-1095) ने वहां दौड़ लगा रहे पांचों युवकों को टक्कर मार दी। 

तीन गंभीर घायलों को उपचार के बाद दूसरे अस्पताल भेजा गया

टक्कर इतनी तेज थी कि पांचों युवकों को गंभीर चोटें आईं। हादसा के बाद ड्राइवर कार भगा ले गया। पांचों युवकों को जब इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, तो उसमें से दो युवकों लोकेश व उसके साथी विवेक को मृत घोषित कर दिया। सौरभ, सन्नी व हरीश को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल भेज दिया गया। 

घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम

मृतकों के गांव वालों और परिजनों को जब घटना की सूचना मिली, तो पूरे गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने पीड़ित ​की शिकायत पर कार चलाने वाले अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शवों का पोस्टमॉर्टम करके शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। गौरतलब है कि कल रविवार को यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के शहर कोतवाली इलाके में एक निजी बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई थी। वहीं 

Latest India News

>independence-day-2022