Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कार को साइड नहीं दी तो फोड़ डाली युवक की आंख, बीजेपी पार्षद के पति पर आरोप

कानपुर में हुई रोड रेज की घटना का आरोप बीजेपी पार्षद सौम्या शुक्ला के पति पर लगा है। जानकारी के मुताबिक, कार को साइड नहीं मिलने से नाराज पार्षद के पति ने युवक की 10 मिनट तक पिटाई की। घायल युवक अभी दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Published on: September 27, 2023 13:55 IST
सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाला मामला निकलकर सामने आया है। यहां रोड रेज की घटना में एक युवक की इतनी पिटाई की गई कि उसकी एक आंख ही खराब हो गई। घायल युवक की खराब हालत देखकर स्थानीय अस्पताल ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया है। युवक के परिजनों ने इस घटना का आरोप बीजेपी नेता के पति पर लगाया है। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला...

क्या है पूरी घटना?

रोड रेज की ये दिल दहला देने वाली भयानक वारदात उत्तर प्रदेश के कानपुर की है। यहां रोड रेज में अमोल दीप भाटिया नाम के शख्स की इतनी पिटाई हुई कि उसकी आंख खराब हो गई है। मारपीट का आरोप बीजेपी पार्षद सौम्या शुक्ला के पति अंकित शुक्ला पर लगाया गया है। आरोप है कि कार को साइड नहीं मिलने से अंकित शुक्ला इतने नाराज हुए कि अपने बाउंसर्स के साथ मिलकर अमोल दीप भाटिया की दस मिनट तक पिटाई करते रहे।

गंगा राम अस्पताल में भर्ती
आरोप लगा है कि अंकित शुक्ला ने अमोल दीप भाटिया को इतना पीटा कि उसका सिर फूट गया। आरोपियों ने अमोल की आंख पर पंच मारी जिससे उनकी दाईं आंख को नुकसान पहुंचा। घटना की खबर सुनते ही अमोल दीप के परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन उसकी खराब हालत देखकर  डॉक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया। घायल युवक अभी दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती है।

क्या होता है रोड रेज?
अक्सर आप खबरों रोड रेज शब्द को पढ़ते और सुनते होंगे। दरअसल, रोड रेज का मतलब उस वारदात से है जो सड़क पर होती है। इसमें किसी की गाड़ी को ओवरटेक करते समय किसी तरह की  मारपीट या गाली-गलौज होना, तेज हॉर्न बजाने के कारण मारपीट होना। जानबूझकर गाड़ी को जगह न देना या धमकी देना शामिल है। 

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मालवाहक वाहन में विस्फोट, 8 मजदूर घायल हुए

ये भी पढ़ें- सीएम शिंदे के आवास पर आए शाहरुख-सलमान तो भड़की ठाकरे सेना, कहा- सीएम बस इस खान, उस खान को...

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement