Monday, April 29, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मालवाहक वाहन में विस्फोट, 8 मजदूर घायल हुए

अब तक मिली जानकारी के अनुसार ये ब्लास्ट की घटना एक मालवाहक वाहन में हुई है। पुलिस ने बताया है कि वाहन कंक्रीट कंपन मशीन, एक पोर्टेबल जनरेटर और तेल का एक डिब्बा लेकर जा रहा था। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Subhash Kumar Updated on: September 27, 2023 14:58 IST
सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग से एक बार फिर डराने वाली खबर निकलकर सामने आ रही है। बुधवार को जिले के लारकीपोरा इलाके में एक मालवाहक वाहन में विस्फोट की घटना घटी। इस विस्फोट में 8 मजदूरों के घायल होने की खबर सामने आई है। घायल हुए सभी मजदूर अन्य राज्यों के बताए जा रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है इस मामले पर पूरा अपडेट।

क्या है पूरा मामला?

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह अनंतनाग जिले के डोरू के लारकीपोरा इलाके में मालवाहक वाहन के अंदर विस्फोट हुआ जिसमें 8 लोग घायल हो गए। विस्फोट सुबह-सुबह क स्थानीय बाजार के पास हुआ, जिससे निवासियों में दहशत फैल गई। घटना में घायल हुए व्यक्तियों को इलाज के लिए जल्दी से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। मामले में आगे की जांच के लिए पुलिस और सीआरपीएफ पार्टी मौके पर पहुंच गई थी।

क्या बोली पुलिस?
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि विस्फोट एक मालवाहक वाहन में हुआ है। वाहन कंक्रीट कंपन मशीन, एक पोर्टेबल जनरेटर और तेल का एक डिब्बा लेकर जा रहा था। उस मालवाहक वाहन में श्रमिक भी सवार थे। पुलिस के मुताबिक, हादसे में घायल हुए सभी मजदूरों की हालत अब स्थिर है। मजदूरों के शरीर जले हैं। उनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

कोई आतंकी एंगल नहीं
कश्मीर जोन की पुलिस ने इस विस्फोट में किसी भी तरह का आतंकी एंगल होने से इनकार कर दिया है। कश्मीर जोन की पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी दी है कि घटना में अब तक कोई आतंकी पहलू सामने नहीं आया है। वहीं, मामले की आगे की जांच शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें- बडगाम में सेना और पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन, 4 गिरफ्तार, हथियार बरामद

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में जल्द ही होने वाले हैं चुनाव? दिल्ली में हुई इस बैठक ने दिए संकेत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement