Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बडगाम में सेना और पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन, 4 गिरफ्तार, हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में जहां पुलिस और सेना के जॉइंट ऑपरेशन में 4 लोगों को हथियारों समेत गिरफ्तार किया गया वहीं जम्मू के बाहरी इलाके में आतंकियों के एक पूर्व मददगार के यहां छापेमारी की गई।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: September 26, 2023 12:12 IST
Kashmir News, Kashmir News Latest, Budgam News- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL IMAGE बडगाम में जॉइंट ऑपरेशन में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के बीरवाह में पुलिस और सेना के जॉइंट ऑपरेशन में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह ऑपरेशन सोमवार रात को चलाया गया। उन्होंने बताया कि उनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। सेना ने कहा, '25-26 सितंबर की मध्यरात्रि को बीरवाह, बडगाम में सेना, पुलिस और खुफिया एजेंसियों द्वारा शुरू किए गए एक जॉइंट ऑपरेशन में 4 संदिग्धों को पकड़ा गया है। 3 पिस्तौलें और अन्य हथियार बरामद किए गए हैं। जांच प्रगति पर है।’

आतंकियों का पूर्व सहयोगी अरेस्ट

एक दूसरी खबर में SIA ने जम्मू के बाहरी इलाके में आतंकवादियों के एक पूर्व सहयोगी के घर पर मंगलवार को छापा मारा। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस की एंटि-टेररिज्म ब्रांच ने सुंजवान के पीर बाग इलाके में स्थित मोहम्मद इकबाल के घर पर तड़के छापा मारा और जांच के लिए एक मोबाइल फोन और 2 सिम कार्ड जब्त किए। उन्होंने बताया कि मूल रूप से रियासी जिले की माहौर तहसील के खोर गांव का रहने वाला इकबाल आतंकवादियों का एक पूर्व सहयोगी है। उन्होंने बताया कि यह छापेमारी इस संदेह के कारण की गई कि उसके आतंकवादियों के साथ अब भी संबंध हैं।

पुंछ में बरामद हुआ SPO का शव
इस बीच सूबे के पुंछ जिले में मंगलवार को एक SPO का शव बरामद हुआ। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसे सड़क दुर्घटना में घातक चोटें आई थीं। पुंछ के थाना प्रभारी दीपक पठानिया ने कहा कि SPO खालिक हुसैन का शव कनकोटे गांव के पास मुख्य सड़क से लगभग 10 फुट नीचे एक खेत से बरामद किया गया और उसकी मोटरसाइकिल वहीं पास में पड़ी थी। उन्होंने कहा कि पुंछ जिला पुलिस लाइन में तैनात हुसैन को सिर में चोट लगी थी। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल पुंछ भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement