Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Jr NTR संग डिनर पर पहुंचे ऋतिक-सबा, आलिया-रणबीर के साथ करण जौहर भी स्वैग में आए नजर

जूनियर एनटीआर को बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन-सबा आजाद और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के साथ-साथ फिल्म मेकर करण जौहर संग डिनर पर जाते वक्त स्पॉट किया गया। 'वॉर 2' और 'ब्रह्मास्त्र' की लीड स्टार कास्ट की जूनियर एनटीआर संग वीडियो वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 29, 2024 10:30 IST
Jr NTR dinner With Ranbir Kapoor Alia Bhatt Hrithik Roshan Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जूनियर एनटीआर ने बॉलीवुड स्टार संग किया डिनर

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को रविवार रात बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, करण जौहर और सबा आजाद के साथ डिनर करते देखा गया। RRR फेम जूनियर एनटीआर पिछले कुछ दिनों से मुंबई में हैं। एक्टर वहां ऋतिक के साथ अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग कर रहे हैं। रविवार को पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें स्टार को साथ में रेस्टोरेंट के अंदर जाते देखा जा सकता है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहा के मम्मी-पापा को फिल्म मेकर करण जौहर और एनटीआर के साथ डिनर लोकेशन पर साथ में पहुंचते देखा गया।

ऋतिक-सबा ने जूनियर एनटीआर संग किया डिनर

वहीं दूसरी वायरल वीडियो में ऋतिक रोशन अपनी लेडी लव सबा आजाद के साथ डिनर लोकेशन पर पहुंचे। इस वीडिय में उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड सबा को प्रोटेक्ट करते देखा जा सकता है। जहां जूनियर एनटीआर भी अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति के साथ नजर आए। मुंबई की गर्मी से बचने के लिए स्टार्स ने कैजुअल आउटफिट पहने थे। वहीं ऋतिक रोशन और सबा आजाद लाइट शेड के ड्रेस में दिखाई दिए।

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को किया प्रोटेक्ट

RRR की रिलीज के बाद पहली बार है आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर को साथ में देखा गया। इतना ही नहीं बल्कि करण जौहर भी साउथ सुपरस्टार एनटीआर के साथ पहली बार दिखाई दिए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें राहा की मम्मी को भीड़ में प्रोटेक्ट करते देखा गया। हम इस वीडियो में रणबीर और आलिया को रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए देख सकते हैं। वहीं कपल संग सेल्फी लेने के लिए बाहर भारी भीड़ खड़ी हो जाती है, लेकिन दोनों सीधे अपनी कार की ओर चले जाते हैं।

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार 'एनिमल' में नजर आए थे जो सुपरहिट रही थी। अब वह जल्द ही साईं पल्लवी के साथ 'रामायण' में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं हुई है, लेकिन शूटिंग शुरू हो चुकी है। सेट से तस्वीरें भी लीक हो रही हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement