Monday, April 29, 2024
Advertisement

बॉलीवुड स्टार सलमान खान से जुड़ी बड़ी खबर, फार्म हाउस में संदिग्धों ने की घुसने की कोशिश, 2 गिरफ्तार

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर संदिग्धों ने घुसने की कोशिश है। इस खबर के सामने आने के बाद सलमान के फैंस के बीच हड़कंप मच गया है। गौरतलब है कि सलमान को कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से पहले ही धमकी मिल चुकी है।

Reported By : Suraj Ojha Written By : Rituraj Tripathi Updated on: January 08, 2024 14:51 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर संदिग्धों ने घुसने की कोशिश है। इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। संदिग्धों के पास से फर्जी आईडी भी बरामद हुई हैं और वह खुद को सलमान खान का फैन बता रहे हैं।

कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ तो नहीं! 

यहां इस एंगल पर भी जांच की जा सकती है कि पकड़े गए लोगों का कोई संबंध किसी गिरोह से तो नहीं है। क्योंकि कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से सलमान को मारने की धमकी दी जा चुकी है। 

क्या है पूरा मामला?

पनवेल स्थित सलमान खान के फार्म हाउस पर 2 लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की है। दोनों को सुरक्षाकर्मियों ने रोका और पकड़ा है। उन्हें स्थानीय पुलिस के हवाले किया गया, जहां दोनों को गिरफ्तार किया गया। दोनों की गतिविधियां संदिग्ध थीं लेकिन दोनों ने खुद को सलमान का फैन बताया था। दोनों के पास से फर्जी ID कार्ड भी मिला।

लॉरेंस बिश्नोई पर है पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप 

गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप लॉरेंस बिश्नोई नाम के गैंगेस्टर पर लगा है। लॉरेंस ने सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। एक निजी चैनल को जेल के अंदर से दिए इंटरव्यू में लॉरेंस ने कहा था कि उसकी जिंदगी का मकसद सलमान खान को जान से मारना है। 

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

नवी मुंबई की पनवेल रूरल पुलिस स्टेशन ने 2 लोगों के खिलाफ सलमान खान के बंगले में अवैध तरीके से फेंसिंग से छलांग लगाकर अंदर जाने के मामले में FIR दर्ज की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ IPC की धारा 420, 448, 465, 468, 471 के तहत FIR दर्ज की है। दोनों से लगातार पूछताछ चल रही है। सूत्रों ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला कि दोनों ही सलमान खान के फैन हैं और सिर्फ घूमने के इरादे से आए थे। 

नवी मुंबई पुलिस ने उन्हें 4 जनवरी को पकड़ा था और तब से उन दोनों से पूछताछ चल रही है। दोनों पनवेल में आने से पहले बांद्रा भी गए थे। सलमान खान का घर देखा, शाहरुख खान का घर देखा और फिर आमिर खान का घर देखा। सारे बड़े अभिनेताओं का घर देखने के बाद दोनों पनवेल गए और सलमान खान का फार्म हाउस देखने लगे।

ये भी पढ़ें: 

Ambulance को हिंदी में क्या कहते हैं? कभी आपके दिमाग में आई ये बात! 

विश्व हिंदी दिवस 10 जनवरी को क्यों मनाते हैं? ये है इसके पीछे की कहानी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement