Friday, May 03, 2024
Advertisement

आप जो नारियल पानी पी रहे वो कहीं नाली के पानी से तो नहीं धुला? ना हो भरोसा तो देखिए VIDEO

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में बिसरख पुलिस ने संज्ञान लिया और नारियल पानी बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मूलरूप से बरेली के रहने वाले समीर को गिरफ्तार किया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 06, 2023 15:05 IST
noida, greater noida, coconut water, uttar pradesh- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB दुकानदार ने नारियल पर डाला नाली का पानी

नोएडा: गर्मियों में लोग अपने आप को हाइड्रेट रखने के लिए नारियल पानी का सेवन करते हैं। दिल्ली-एनसीआर में आपको नारियल पानी बेचने वाले कई दुकानदार दिख जाएंगे। नारियल पानी ज्यादातर सड़क किनारे ठेला लगाकर बेचा जाता है। कई बार पुराने नारियलों को ताजा और फ्रेस दिखाने के लिए इनपर पानी का छिड़काव भी किया जाता है। लेकिन ग्रेटर नोएडा में एक नारियल पानी बेचने वाले ऐसी हरकत की है कि आपको भरोसा ही नहीं होगा।  

मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के पास का है

दुकानदार ने नारियलों पर पानी छिड़कने के लिए पास की नाली से पानी निकाला और नारियलों में छिड़क दिया। जब वह यह कर रहा था तब दूर बैठे हुए कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के पास का है। यहां नारियल पानी बेचने वाला युवक मग में नाली से पानी लेता है और उसके बाद बेचने के लिए रखे हुए नारियल के ऊपर उसी पानी से छिड़काव कर देता है। आरोपी दुकानदार सोसाइटी के बाहर ठेला लगाकर नारियल पानी बेचा करता है।

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में बिसरख पुलिस ने संज्ञान लिया और नारियल पानी बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मूलरूप से बरेली के रहने वाले समीर को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि आज सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें नाली के पानी से नारियल पर छिड़काव हो रहा था। ट्विटर के माध्यम से हुई शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement