Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

श्रद्धा हत्याकांड: छलका पिता का दर्द, कहा - 'बेटी की मौत को एक साल होने वाला, लेकिन नहीं कर सका अंतिम संस्कार'

श्रद्धा के पिता की वकील सीमा कुशवाहा ने कहा कि निर्भया केस में फैसला आने में 7 साल लगे इसलिए ये केस टाइम बाउंड फास्ट ट्रैक होना चाहिए। कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 25 मार्च दी है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 20, 2023 19:21 IST
श्रद्धा हत्याकांड- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV श्रद्धा हत्याकांड

नई दिल्ली: दिल्ली में हुआ श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। हर कोई अचंभित था कि एक इंसान कैसे दूसरे इंसान का इतनी बेरहमी से कत्ल कर सकता है। श्रद्धा की हत्या उसके लिव इन पार्टनर आफताब ने की थी और उसके शव के टुकड़े करके ठिकाने लगा दिए थे। वैसे तो आफताब ने श्रद्धा की हत्या मई में ही कर दी थी लेकिन मामला काफी बाद में खुला था। 

'मैं अभी तक नहीं कर सका अंतिम संस्कार' 

अब इस हत्याकांड को लेकर श्रद्धा के पिता विजय वाकर ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की हत्या को मई में एक साल पूरा हो जाएगा, लेकिन वह अभी तक उसका अंतिम संस्कार नहीं कर पाए हैं। साकेत कोर्ट में श्रद्धा हत्याकांड की सुनवाई के बाद श्रद्धा के पिता ने कहा, "मेरी बेटी की हत्या का एक साल मई में पूरा हो जाएगा और मैं उसका अंतिम संस्कार नहीं कर पाया हूं।" उन्होंने कहा कि आरोपी को मौत की सजा दिए जाने के बाद मैं अंतिम संस्कार करूंगा। 

'मैं चाहकर भी अंतिम संस्कार नहीं कर सकता'

उन्होंने बताया कि वह चाहकर भी अभी अंतिम संस्कार नहीं कर सकते क्योंकि मुकदमे की समाप्ति के बाद ही उनकी मृत बेटी के शरीर के अंग उन्हें सौंपे जाएंगे। लेकिन यह एक सवाल है कि यह कब संपन्न होगा और मुझे अपनी बेटी के शरीर के अंग मिलेंगे। वहीं श्रद्धा के पिता की तरफ से कोर्ट में दलील रख रहीं और निर्भया मामले की वकील रहीं सीमा कुशवाहा ने कहा कि निर्भया केस में फैसला आने में 7 साल लगे इसलिए ये केस टाइम बाउंड फास्ट ट्रैक होना चाहिए। कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 25 मार्च दी है। ऐसे में हमने तय किया है कि हम हाईकोर्ट में टाइम बाउंड फास्ट ट्रैक डायरेक्शन के लिए एक याचिका दायर करेंगे।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement