Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला के शव का हुआ पोस्टमार्टम, शरीर पर मिले 24 गोलियों के निशान

Sidhu Moose Wala Murder: दो घंटे चले इस पोस्टमार्टम में मूसेवाला के शरीर पर गोलियों के एंट्री-एग्जिट समेत 24 निशान मिले। हमलावरों ने उनके सिर में भी गोली मारी।

Puneet Pareenja Reported by: Puneet Pareenja @puneetpareenja
Updated on: May 30, 2022 21:22 IST
Sidhu Moose Wala- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@SIDHUMOOSEWALA Sidhu Moose Wala

Highlights

  • परिजनों ने सिद्धू के शव का पोस्टमार्टम कराने से कर दिया था मना
  • पुलिस अधिकारी सिद्धू के परिजनों को मनाने में जुटे थे
  • सिद्धू के अंतिम संस्कार पर अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का आज सोमवार दोपहर बाद मानसा के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम हो गया। दो घंटे चले इस पोस्टमार्टम में मूसेवाला के शरीर पर गोलियों के एंट्री-एग्जिट समेत 24 निशान मिले। हमलावरों ने उनके सिर में भी गोली मारी। पांच डॉक्टरों के मेडिकल बोर्ड ने उनका पोस्टमार्टम किया।

इससे पहले परिजनों ने सिद्धू के शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था। वे मांग कर रहे थे कि पहले हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की जाए। इसके बाद पुलिस अधिकारी उनको मनाने में जुटे थे। सिद्धू का अंतिम संस्कार कब होगा, इसको लेकर अभी कुछ निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है। 

तिहाड़ जेल से जुड़े थे हत्या के तार 

मशहूर पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार दिल्ली की तिहाड़ जेल से जुड़े हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हत्या की साजिश तिहाड़ जेल में रची गई थी। 

गौरतलब है कि पंजाब के मानसा जिले के गांव जवाहरके में एके-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी। इस फायरिंग में सिद्धू मूसेवाला की जान चली गई थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथी और कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

लारेंस बिश्नोई तिहाड़ की जेल नंबर 8 की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है और वहीं से अपना गैंग चलाता है। खबरें हैं कि पंजाब पुलिस उसको रिमांड पर ले सकती है। उसके गैंग की संख्या 700 बताई जाती है, जिसमें एक से बढ़कर एक शूटर हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement