Friday, April 19, 2024
Advertisement

Smoking In Flight: विमान में फिर घटी घटना, टॉयलेट में सिगरेट पीते पकड़ाया शख्स, जबरदस्ती बांधने पड़े हाथ-पैर

एयर इंडिया में एक बार फिर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां लंदन से मुंबई को जाने वाली विमान एयर इंडिया की फ्लाइट के टॉयलेट में एक 37 वर्षीय शख्स सिगरेट पीते पकड़ा गया है।

Reported By : Rajiv Singh Written By : Avinash Rai Updated on: March 12, 2023 11:21 IST
Smoking In Flight passengers smoking in toilet and misbehaving with others in london to mumbai air i- India TV Hindi
Image Source : PTI टॉयलेट में सिगरेट पीते पकड़ाया शख्स

Smoking In Flight: हवाई यात्रा के दौरान यात्रियों द्वारा अपने सह यात्रियों से अनुचित व्यवहार के कई मामले बीते कुछ दिनों में देखने को मिले हैं। वहीं कई बार यात्रियों द्वारा विमान में नियमों का उल्लंघन किया जाता है। साथ ही कई बार फ्लाइट अटेंडेंट के साथ भी लड़ाई के वीडियो देखने को मिले है। एयर इंडिया में एक बार फिर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां लंदन से मुंबई को जाने वाली विमान एयर इंडिया की फ्लाइट के टॉयलेट में एक 37 वर्षीय शख्स सिगरेट पीते पकड़ा गया है। इस मामले में आरोपी रत्नाकर करुणकांत द्विवेदी के खिलाफ संबंधित अधिनियमों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

बांधने पड़े हाथ पैर

करुणकांत पर यह भी आरोप है कि वह सभी क्रू मेंबर्स पर चिल्लाने लगा इसके बाद उसे जैसे तैसे पकड़कर सीट पर बिठाया गया। लेकिन वह सीट पर बैठने से मना करने लगा और फ्लाइट के दरवाजे के पास गया। इसके बाद उसने फ्लाइट के गेट को खोलने की कोशिश की। इसके बाद विमान के यात्री डर गए और इस कारण मजबूरन आरोपी शख्स के हाथ पैर को बांधना पड़ा और फिर उसे सीट पर बिठाया गया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस का इस मामले पर कहना है कि जब उसे सीट पर बिठाया गया तब वह रुका नहीं और अपने सिर को पटकने लगा। इसके बाद फ्लाइट में लोगों ने डॉक्टर को तलाशना शुरू किया। इसके बाद एक आदमी वहां आया। इसके बाद आरोपी ने कहा कि उसके बैग से निकालकर गोली उसे दी जाए। लेकिन जब लोगों ने उसके बैग को चेक किया तो उसके बैग से कोई दवाई नहीं मिली। बल्कि सिगरेट का डिब्बा मिला। फ्लाइट के लैंड करते ही आरोपी को सहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी भारतीय मूल का है। लेकिन वह अमेरिका का नागरिक है और उसके पास अमेरिकी पासपोर्ट भी है। आरोपी के मेडिकल टेस्ट के लिए सैंपल लेकर लैब भेज दिया गया है। इससे यह पता लगाया जाएगा कि यात्रा के दौरान क्या वह शख्स नशे में था या फिर मेंटली डिस्टर्ब था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement