Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Indigo Flight: इंडिगो फ्लाइट में फिर सिगरेट पीने का मामला आया सामने, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

आरोपी शख्स असम के गोविंदपुरा गांव का रहने वाला है जो असम से बेंगलुरू जा रहा था। इस दौरान फ्लाइट के क्रू मेंबरों द्वारा उसे टॉयलेट में धूम्रपान करते हुए पकड़ा गया है। फ्लाइट के केंपगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करते ही आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 19, 2023 14:26 IST
Smoking in Indigo Flight man smoking cigarette in assam to bengaluru flight Indigo flight police arr- India TV Hindi
Image Source : PTI इंडिगो फ्लाइट में फिर सिगरेट पीने का मामला आया सामने

Smoking in Indigo Flight: देश में इन दिनों विमानों में यात्रियों द्वारा लापरवाही करना या फिर अपने सहयात्री व केबिन क्रू के मेंबर के साथ बदसलूकी करना आम बात हो गई है। बीते दिनों आपने कई ऐसी खबरें पढ़ी होंगी जिसमें आपने पढ़ा होगा जहां यात्रियों द्वारा कहीं अपने सहयात्री के संग तो कभी केबिन क्रू के साथ बद्तमीजी की गई। वहीं फ्लाइट के बाथरूम में सिगरेट पीते हुए बीते दिनों एक महिला को पकड़ा गया था। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है जहां असम से बेंगलुरू जा रही इंडिगो की फ्लाइट में सिगरेट पीने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान 20 साल के सेहरी चौधरी के रूप में हुई है। 

फ्लाइट में धूम्रपान करना पड़ा महंगा

जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स असम के गोविंदपुरा गांव का रहने वाला है जो असम से बेंगलुरू जा रहा था। इस दौरान फ्लाइट के क्रू मेंबरों द्वारा उसे टॉयलेट में धूम्रपान करते हुए पकड़ा गया है। फ्लाइट के केंपगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करते ही आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर आरोप है कि उसने फ्लाइट में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों के जीवन को खतरे में डाल दिया। आरोपी पर आईपीसी की धारा 336 3(1)(C) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि आरोपी के बैग की जब तलाशी ली गई तो बैग में रखी सिगरेट पुलिस को मिली। पुलिस का इस मामले पर कहना है कि सिगरेट चाहे जितनी गहरी पॉकेट में रखी जाए। वह बैग की चेकिंग के दौरान वह पकड़ा जाता है। लेकिन बैग चेकिंग से पहले आरोपी द्वारा सिगरेट को अपने ट्राउजर के पॉकेट में रख ली गई थी। इस माले पर एयरपोर्ट अथॉरिटी पर सामान चेकिंग के दौरान सिगरेट को ट्रेस न कर पाना सिक्योरिटी में बड़ी चूक बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक बेंगलुरू के एक मॉल में कपड़ों के शोरूम में असिस्टेंट मैनेजर का काम करता है। गौरतलब है कि इससे पहले 5 मार्च की रात एक महिला को इंडिगो फ्लाइट के टॉयलेट में सिगरेट पीते हुए पकड़ा गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement