Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Sonipat Road Accident: बैरिकेड से टकराई तेज रफ्तार कार में लगी आग, MBBS के तीन छात्र जिंदा जले

Sonipat Road Accident: हरियाणा के सोनीपत में एक दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार कार बैरिकेड से टकरा गई और कार में आग लग गई। आग लगने से कार में सवार 6 में 3 स्टूडेंट्स की जिंदा जलने से मौत हो गई बाकी छात्रों को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

Pankaj Yadav Edited by: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 23, 2022 17:44 IST
Car accident in sonipat- India TV Hindi
Image Source : ANI Car accident in sonipat

Highlights

  • बैरिकेड से टकराने के बाद तेज रफ्तार कार में आग लग गई
  • कार में सवार 6 में 3 स्टूडेंट्स की जिंदा जलें, 3 रोहतक पीजीआई में भर्ती
  • सभी रोहतक पीजीआई में मेडिकल के तृतीय वर्ष के छात्र हैं

Sonipat Road Accident: हरियाणा के सोनीपत में एक दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार कार ने 3 जिंदगियां एक साथ छीन ली। मेरठ-झज्जर नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार बैरिकेड से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई। आग लगने से कार में सवार MBBS के तीन छात्रों की जिंदा जलने से मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। घायलों को पीजीआई रोहतक ले आया गया है। बता दें कि कार सवार छात्र रोहतक से हरिद्वार-ऋषिकेश के लिए जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि राई गांव के पास एमबीबीएस छात्रों की कार बैरिकेड से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई। उन्होंने बताया कि कार सवार पुलकित, संदेश और रोहित की जलकर मौत हो गई जबकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अंकित, सोमबीर व नरबीर को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। 

घायलों की हालत बेहद नाजुक

पुलिस ने बताया कि तीनों घायलों को रोहतक पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी काफी गंभीर बनी हुई है। रोहतक पीजीआई के रजिस्ट्रार डॉ. एच.के. अग्रवाल ने बताया कि सभी पीड़ित वर्ष 2019-20 बैच के छात्र थे। उन्होंने बताया कि हादसे में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनका सोनीपत में ही पोस्टमार्टम होगा। उन्होंने बताया कि तीन घायलों में एक बीडीएस पाठ्यक्रम का छात्र है। इन तीनों का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। इस बीच, राई थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सभी MBBS थर्ड ईयर के स्टूडेंट्स

घटना में कार सवार सभी मेडिकल के छात्र थे और वे रोहतक पीजीआई में पढ़ाई करते थे। नारनौल निवासी पुलकित व नरबीर और रेवाड़ी निवासी संदेश, गुरुग्राम निवासी रोहित, रोहतक के गांव खिड़वाली निवासी अंकित, कलानौर निवासी सोमबीर रोहतक पीजीआई में तृतीय वर्ष के छात्र हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement