Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गोवा में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत; हादसे की तस्वीरें देख सिहर जाओगे आप

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में एक पैदल यात्री भी शामिल है। तस्वीरें देखकर अंदाजा लगा सकते हैं हादसा कितना भयानक था। टक्कर से दोपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: August 07, 2023 12:52 IST
हादसे में क्षतिग्रस्त...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हादसे में क्षतिग्रस्त कार

गोवा में पोंडा तालुका में बनस्तारी पुल पर पणजी की ओर जाते समय एक तेज रफ्तार मर्सिडीज जीएलएस एसयूवी ने तीन कारों और दो दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के बाद मर्सिडीज का ड्राइवर और अन्य लोग मौके से भाग गए। हालांकि, पुलिस के मुताबिक, मर्सिडीज में सवार लोगों को बाद में हिरासत में ले लिया गया।

घायल लोगों को गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में एक पैदल यात्री भी शामिल है। टक्कर से दोपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

bike accident

Image Source : INDIA TV
दोपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त

मर्दोल पुलिस स्टेशन से जुड़े इंस्पेक्टर मोहन गौडे ने  बताया, "मर्सिडीज, जो पणजी की ओर जा रही थी, आने वाले वाहनों और दोपहिया वाहनों से टकराने के बाद गलत साइड में चली गई होगी।" गौडे ने यह भी कहा कि पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या मर्सिडीज का ड्राइवर नशे में था।

car accident

Image Source : INDIA TV
क्षतिग्रस्त कार

तस्वीरें देखकर अंदाजा लगा सकते हैं हादसा कितना भयानक था। कई वाहनों के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है।

(रिपोर्ट- सुशील शुक्ला)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement