Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ठग Sukesh Chandrasekhar का एक और लेटर बम, "राज्यसभा सीट का लालच देकर केजरीवाल ने मुझसे लिए 50 करोड़"

Sukesh Chandrasekhar Letter: महाठग ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटर लिखकर तहलका मचा दिया है। सुकेश चंद्रशेखर ने दूसरे पत्र में अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर बहुत बड़े आरोप लगाए हैं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Updated on: December 16, 2022 22:45 IST
ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा एक और लेटर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा एक और लेटर

Sukesh Chandrasekhar Letter: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और पत्र लिखा है। इस लेटर में सुकेश ने जो खुलासे किए हैं वो और भी चौंकाने वाले हैं। दिल्ली के उपराज्यपाल को लिखे इस पत्र में केजरीवाल पर बड़े आरोप लगाए हैं। सुकेश ने पत्र में लिखकर केजरीवाल से सवाल किया कि अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं तो अपने मेरे जैसे ठग को राज्यसभा सीट का ऑफर देकर 50 करोड़ रुपये क्यों लिए?

"मुझसे 500 करोड़ रुपये इकट्ठा करने को बोला"

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा कि मुझे आपने क्यों और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए बोला था जिसके बदले मुझे कर्नाटक में बड़ा पार्टी पद ऑफर किया जा रहा था। लेटर में लिखा है कि साल 2016 में आप (केजरीवाल) क्यों हैदराबाद के होटल हयात में मेरी डिनर पार्टी में शरीक हुए थे, जब मैंने आपको 50 करोड़ दिए थे, उस पार्टी में सत्येंद्र जैन भी आपके साथ थे, ये पैसे मैंने आपको कैलाश गहलोत के असोला फार्म पर दिए थे।

"जेल में केजरीवाल ने फोन पर की बात"
ठग सुकेश चंद्रशेखर ने इस लेटर में आगे लिख, केजरीवाल जी आपने क्यों साल 2017 में सतेंद्र जैन के काले रंग के iphone से मेरे से तिहाड़ जेल से क्यों बात की थी? ये नम्बर संतेंद्र जैन के फोन में AK2 के नाम से सेव किया हुआ था। सुकेश ने चिट्ठी में आरोप लगाया कि केजरीवाल और संतेंद्र जैन के खिलाफ लिखी गयी पहली चिट्ठी के बाद मुझे तिहाड़ के पूर्व डीजी और उनका प्रशासन सतेन्द्र जैन के दम पर धमका रहा है। सुकेश ने आगे लिखा कि मैं केजरीवाल और उनके मंत्री संतेंद्र जैन के प्रशासन से डरने वाला नहीं, मैंने जो जानकारियां दी हैं वो एक दम सही हैं चाहे तो उनकी जांच करवा ली जाए।

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने इस लेटर में केजरीवाल और सतेंद्र जैन पर बेहद गम्भीर आरोप लगाए हैं। इसमें लिखा है कि सुकेश ने सतेंद्र जैन के आईफोन से जेल के भीतर से केजरीवाल से बात भी की थी। सतेंद्र जैन सुकेश की वीआईपी पार्टी में शरीक हुए थे जिसमें उसने पार्टी को 50 करोड़ रुपये दिए थे। दिल्ली के एलजी को सुकेश ने शिकायत दी है। बता दें कि एलजी ने तिहाड़ के पूर्व डीजी संदीप गोयल को जेल से हटा भी दिया है।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement