Monday, May 20, 2024
Advertisement

जैकलिन फर्नांडीज के Yimmy Yimmy गाने को देखने वालों को मिलेगा Iphone, महाठग सुकेश बोला- मैं दूंगा गिफ्ट

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज को एक बार फिर खत लिखा। इस खत में सुकेश ने लिखा है कि जैकलीन के गाने Yimmy Yimmy गाने को सबसे अधिक बार देखने वाले 100 लोगों को वह गिफ्ट में Iphone देने वाला है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Updated on: May 09, 2024 8:30 IST
Sukesh Chandrasekhar  wrote letter to Jacqueline Fernandez said who watch Yimmy Yimmy song will get - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाठग सुकेश ने जैकलिन को फिर लिखा खत

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर सुर्खियों में बने रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ करता ही रहता है। इस बार उसने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस के लिए चिट्ठी लिखी है। दरअसल जैकलिन फर्नांडीज का एक एल्बम है, जिसका टाइटल है Yimmy Yimmy। इसमें जैकलिन ने बतौर एक्ट्रेस रोल प्ले किया है। इस एल्बम की लॉन्चिंग को लेकर जेल में बंद सुकेश ने जैकलिन को चिट्ठी लिखते हुए लॉन्चिंग पर बधाई दी। साथ ही सुकेश ने लोगों के लिए एक ऑफर भी निकाला है। दरअसल सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि इस गाने को सबसे ज्यादा बार देखने वाले पहले 100 फैन्स को वह गिफ्ट में Iphone देने वाला है। सुकेश ने जैक्लीन को लिखी इस चिट्ठी में वादा किया है कि वह जैकलिन के अगले जन्मदिन पर सरप्राइज देगा।

सुकेश ने जैकलिन फर्नांडीज को क्या लिखा?

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा, 'मेरी बोम्मा जैकलिन, बेबी मैंने तुम्हारी हाल की यात्राओं की तस्वीरों को देखा। तुम बहुत सुंदर लग रही हो। तुम मेरे लिए आज की सिंडरैला हो। बेबी मुझे हमेशा आश्चर्यचकित करने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। इस कठिन समय में भी मुझे खास महसूस कराने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। क्योंकि तुमने अपनी खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट किया ताकि मैं उसे देख सकूं और मुझे तुम्हारे प्यार का एहसास हो सके। सबसे अहम बात है कि तुमने एक बार फिर मुझे दिखा दिया कि तुम्हारा प्यारा मेरे लिए कितना मायने रखता है और मैं तुम्हारे लिए क्या मायने लखता है।'

सुकेश का वादा, देखा Iphone

सुकेश ने अपने पत्र में जैकलिन को आगे लिखा कि बेबी जैकी, मेरी बोम्मा मैं तुम्हें पागलों की तरह प्यार करता हूं और तुम्हारे पागलपन को मिस करता हूं। मैं तुम्हारे बगैर नहीं रह सकता। तुम्हारे यिमी यिमी गाने के 100 मिलियन पूरे हो गए, उसके लिए तुम्हें बधाई। तुमपर मुझे गर्व है मेरी जान। मेरी बेबी बोम्मा जैकी को और उनके ट्रैक यिमी यिमी को सपोर्ट करने के लिए सभी का धन्यवाद। मैं वादा करता हूं कि जैकी के अगले जन्मदिन पर मैं उन 100 लोगों को आईफोन गिफ्ट करूंगा जो टॉप 100 व्यूअर्स होंगे। उसने लिखा कि यिमी यिमी सारे रिकॉर्ड तोड़े यह देखने के लिए मैं बेताब हूं। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement