Monday, April 29, 2024
Advertisement

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लिखा लव लेटर, बोला- आई लव यू माय बेबी

इस बीच जेल में बंद सुकेश ने एक बार फिर से जैकलीन के नाम एक खत लिखा है। इस खत में सुकेश ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज को 'हैप्पी ईस्टर' की शुभकामनाएं दी है। सुकेश ने बताया कि वह जैकलीन को मिस कर रहा है।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai
Published on: April 09, 2023 15:39 IST
Sukesh Chandrashekhar love letter to Jacqueline Fernandez wishes happy Easter said love you my baby- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लिखा लव लेटर

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल की हवा खा रहे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का नाम आज के दौर में सभी जानते हैं। सुकेश का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। लेकिन जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। इस बीच जेल में बंद सुकेश ने एक बार फिर से जैकलीन के नाम एक खत लिखा है। इस खत में सुकेश ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज को 'हैप्पी ईस्टर' की शुभकामनाएं दी है। सुकेश ने बताया कि वह जैकलीन को मिस कर रहा है। 

जैकलीन को सुकेश ने लिखा खत

सुकेश ने अपने खत में जैकलीन के लिए लिखा कि वह उन्हें 'दिल की गहराई से' प्यार करता है। बेबी ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं। यह साल के आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है। क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो मेरी बेबी, इस दुनिया में तुमसे खूबसूरत कोई नहीं है। मेरी बन्नी रैबिट, आई लव यू मेरी बेबी, तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं। मेरी फॉरएवर। सुकेश ने पत्र में लिखा है, बेबी यह फेज अच्छे के लिए खत्म होने वाला है और सभी देखने वाले हैं, मैं आपसे दुनिया से वादा करता हूं, चाहे जो हो जाए।

जैकलीन को लिखा- लव यू बेबी

सुकेश ने कहा कि उसने जैकलीन के लक्स कोजी के लिए उसका नया विज्ञापन देखा है और विज्ञापन के बारे में भी उसने बहुत कुछ कहा। उसने लिखा बेबी ऐसा कोई पल नहीं है जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता हूं। मुझे पता है कि तुम्हारे साथ ऐसा ही है। क्योंकि मुझे पता है कि तुम्हारे खूबसूरत दिल में क्या है। मेरी हनी बी। अगला ईस्टर आपके लिए सबसे अच्छा होगा। बता दें कि सुकेश द्वारा लगातार जैकलीन और अरविंद केजरीवाल को लेकर खत लिखा जा रहा है। इससे पहले भी जैकलीन के लिए सुकेश ने खत लिखते हुए होली की बधाई दी थी और बीते दिनों एक खत के जरिए अरविंद केजरीवाल और टीआरएस सरकार पर सवाल खड़े किए थे। सुकेश ने लिखा, हैप्पी ईस्टर अगेन माई बेबी, टू मॉम एंड डैड एंड फैमिली। गॉड ब्लेस! लव यू माय बेबी ना सिर्फ लव, बल्कि वेरी थानम लव, माय जैकी बोम्मा।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement