Friday, April 19, 2024
Advertisement

Target Killing: कश्मीरी एक्टिविस्ट बोले- मैं जूते की नोक पर रखता हूं भारत का पासपोर्ट, भड़के गौरव भाटिया ने दिया ऐसा जवाब

हिंदू टारगेट किलिंग को लेकर इंडिया टीवी पर हुई एक डिबेट के दौरान कश्मीरी एक्टिविस्ट वाहिद काशिरी और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया में जमकर नोकझोंक हो गई।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 03, 2022 19:58 IST
Gaurav Bhatia and Wahid Kashir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @WAHIDKASHIR Gaurav Bhatia and Wahid Kashir

Highlights

  • हिंदू टारगेट किलिंग को लेकर हो रही थी डिबेट
  • कश्मीरी एक्टिविस्ट वाहिद काशिरी की टिप्पणी पर भड़के गौरव भाटिया
  • अगर भारत में रहना है तो भारत माता की जय कहना है- गौरव भाटिया

Target Killing: जम्मू-कश्मीर में हालात पिछले कुछ दिनों से लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। आतंकी एक बार फिर से घाटी में लोगों को निशाना बना रहे हैं और लगातार हत्याओं का दौर जारी है। हिंदू टारगेट किलिंग को लेकर इंडिया टीवी पर हुई एक डिबेट के दौरान कश्मीरी एक्टिविस्ट वाहिद काशिरी और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया में जमकर नोकझोंक हो गई। एंकर के सवाल पर कश्मीरी एक्टिविस्ट ने कहा कि मैं जूते की नोक पर भारत के पासपोर्ट को रखता हूं जिस पर गौरव भाटिया भड़क गए और कहा कि सपोले एक जूता मारूंगा पाकिस्तान में जाकर गिरोगे।

डिबेट के दौरान एंकर ने कश्मीरी एक्टिविस्ट वाहिद काशिरी से कहा कि अगर आपको यकीन न हो तो चेक कर लीजिए आपके वोटर कार्ड, पासपोर्ट अन्य दस्तावेज पर भारत ही लिखा होगा। अगर आपको पसंद न हो तो पासपोर्ट ऑफिस जाइए, उसको सरेंडर कराकर आइए। इसके जवाब में कश्मीरी एक्टिविस्ट ने कहा, ''मैं अपने जूते की नोक पर आपके पासपोर्ट को रखता हूं।'' इस बयान से भड़के गौरव भाटिया ने वाहिद काशिरी को कहा कि एक जूता मारेंगे सपोले पाकिस्तान में जाकर गिरोगे।

देखें वीडियो-

गौरव भाटिया ने चेतावनी देते हुए कहा, ''अगर भारत में रहना है तो भारत माता की जय कहना है।'' इसके जवाब में काशिरी ने गौरव भाटिया कहा कि आप अपनी नेतागिरी पास रखो। इसके बाद फिर से गौरव भाटिया ने पलटवार करते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है ऐसे सपोलो को हमको कुचलना आता है।

बैंक कर्मचारी की हत्या पर उबाल

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने बैंक परिसर में एक बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले जम्मू संभाग के सांबा जिले की रहने वाली रजनी बाला की मंगलवार को कुलगाम के सरकारी स्कूल में आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उनसे पहले, बडगाम जिले के तहसीलदार चदूरा के कार्यालय में घुसकर क्लर्क राहुल भट की 12 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हिंदू टारगेट किलिंग के चलते बड़ी संख्या में कश्मीरी पंडितों ने घाटी से जम्मू की ओर पलायन किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement