Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा की जगह लिख दिया 'भारत तोड़ो यात्रा', कांग्रेस नेता ने किया पार्टी को शर्मसार

कांग्रेस नेता ने लिखा, गर्व और महान क्षण जब एआईसीसी अध्यक्ष खरगे जी ने हैदराबाद में भारत तोड़ो यात्रा के लिए मेरी सराहना की। प्रशंसा के लिए धन्यवाद सर।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 02, 2022 23:49 IST
bharat jodo yatra- India TV Hindi
Image Source : PTI भारत जोड़ो यात्रा

हैदराबाद: वर्तनी की एक छोटी सी गलती कभी-कभी बहुत महंगी साबित होती है- जैसा कि तेलंगाना में एक कांग्रेस नेता ने किया। उन्होंने अपने ट्वीट में 'जोड़ो' के बजाय 'तोड़ो' शब्द का इस्तेमाल कर पार्टी को शर्मसार कर दिया। कांग्रेस के तेलंगाना राज्य सचिव डॉ. रोहिन रेड्डी, जो हैदराबाद में भारत जोड़ो यात्रा के समन्वयक भी थे, ने यात्रा में भाग लेने के लिए शहर में आए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात के बाद ट्विटर का सहारा लिया।

गलती पर ध्यान दिए बिना तेलंगाना कांग्रेस ने किया रीट्वीट

रोहिन रेड्डी ने अपने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी और पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल को टैग करते हुए लिखा, "गर्व और महान क्षण जब एआईसीसी अध्यक्ष खरगे जी ने हैदराबाद में भारत तोड़ो यात्रा के लिए मेरी सराहना की। प्रशंसा के लिए धन्यवाद सर।" उन्होंने खरगे और अन्य नेताओं के साथ ली गई एक तस्वीर भी पोस्ट की। जाहिर तौर पर इस गलती पर ध्यान दिए बिना तेलंगाना कांग्रेस ने इसे रीट्वीट किया।

TRS ने इसे कांग्रेस का सेल्फ गोल बताया
तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता कृष्णक मन्ने ने इसे कांग्रेस का सेल्फ गोल बताया। टीआरएस के सोशल मीडिया संयोजक कृष्ण ने ट्वीट किया, "राहुल गांधी जी की यात्रा के समन्वयक ने इसे 'तोड़ो यात्रा' के रूप में ट्वीट किया और तेलंगाना कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल ने इसे रीट्वीट किया। यह कांग्रेस का सेल्फ गोल है।" रोहिन रेड्डी ने बाद में अपना ट्वीट हटा दिया और सही वर्तनी के साथ एक संशोधित ट्वीट किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement