Friday, April 19, 2024
Advertisement

असद के एनकाउंटर पर महुआ मोइत्रा की तीखी प्रतिक्रिया, योगी आदित्यनाथ को कहा- मिस्टर ठोक दो..

महुआ ने कहा मिस्टर अजय बिष्ट जिनका दूसरा नाम 'मिस्टर ठोक दो' था। इसलिए ऐसे सज्जन व्यक्ति के अंतर्गत इस तरह की अराजकता, जंगल राज, एनकाउंटर के जरिए हत्याएं हमेशा फलती फूलती है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: April 13, 2023 19:27 IST
महुआ मोइत्रा ने योगी...- India TV Hindi
Image Source : PTI महुआ मोइत्रा ने योगी आदित्यनाथ को कहा- मिस्टर ठोक दो

अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद विपक्षी दलों द्वारा लगातार योगी आदित्यनाथ और राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। इसी कड़ी में अब तृणमूल कांग्रेस से सांसद महुआ मोइत्रा ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। महुआ ने कहा मिस्टर अजय बिष्ट जिनका दूसरा नाम 'मिस्टर ठोक दो' था। इसलिए ऐसे सज्जन व्यक्ति के अंतर्गत इस तरह की अराजकता, जंगल राज, एनकाउंटर के जरिए हत्याएं हमेशा फलती फूलती है। इसलिए ऐसा अब भी हो रहा है। बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव और असदुद्दीन ओवैसी भी इस एनकाउंटर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। 

बसपा सांसद ने कहा- मिट्टी में मिलाने का गुरूर

 
अतीक अहमद के बेटे असद को आज झांसी में एक एनकाउंटर में पुलिस ने मार गिराया। इस मामले पर बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा मिट्टी में मिलाने का गुरूर। अतीक अहमद के बेटे की न्यायेतर हत्या सत्ता के घिनौने अहंकार, न्यायिक प्रक्रिया और कानून को दरकिनार करने का एक और उदाहरण है। तथाकथित मुठभेड़ पर जश्न देश की न्याय व्यवस्था का मजाक है। बता दें कि इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी और अखिलेश यादव पहले ही राज्य सरकार पर निशाना साध चुके हैं। 

असदुद्दीन ओवैसी ने कही ये बात

असद के एनकाउंटर पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा धर्म देखकर एनकाउंटर कराती है। कोर्ट और जज किस लिए हैं। अगर यही करना है तो अदालतों को बंद कर दें। उन्होंने इसी कड़ी में राजस्थान के नासिर और जुनैद हत्याकांड पर कहा कि क्या भाजपा वाले नासिर और जुनैद के हत्यारों को भी गोली मारेंगे, नहीं क्योंकि ये मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हैं। ओवैसी ने आरोप लगाया कि संविधान का एनकाउंटर करने की कोशिश की जा रही है। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement