Friday, April 19, 2024
Advertisement

वीडियो: कर्नाटक में टोल बूथ कर्मचारी की हॉकी से पीटकर हत्या, मामूली बात पर शुरू हुआ था विवाद

कर्नाटक के रामनगर में टोल बूथ पर शुरू हुए मामलू विवाद पर एक टोल बूथ कर्मचारी की हत्या कर दी गई है। इस घटना का दृश्य सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Avinash Rai Updated on: June 05, 2023 18:17 IST
Toll booth employee murdered in Ramanagra district of Karnataka cctv video captured- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कर्नाटक में टोल बूथ कर्मचारी की हॉकी से पीटकर हत्या

कर्नाटक के रामनगर में टोल बूथ के कर्मचारी की हत्या कर दी गई है। बिदादी कस्बे के टोल बूथ के कर्मचारी पवन कुमार (26) की रविवार रात 12 करीब 4 लोगों ने हत्या कर दी। हमलावरों की जानकारी अबतक नहीं हो सकी है। इस घटना में पवन के सहयोगी मंजूनाथ घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक रविवार की रात करीब 10 बजे 4 लोग एक कार से मैसुरू की तरफ जा रहे थे। इस दौरान टोल बूथ पर जब कार पहुंची तो टोल बूथ बैरियर को हटाने में हुई देरी के कारण उनके बीच बह शुरू हो गई। देखते ही देखते विवाद हिंसक झड़प में बदल गया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

टोल बूथ पर मचा बवाल

इसी दौरान मारपीट होता देख स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया और विवाद को खत्म कराया। इसके बाद ये 4 लोग टोल बूथ से कुछ मीटर आगे जाकर रुक गए। पवन कुमार और उनके सहयोगी मंजूनाथ के टूल बूथ के बाहर निकले ही चारों हमलावरों ने हॉकी से दोनों पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। इस हमले में पवन कुमार की मौत हो गई और मंजूनाथ घायल हो गया है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है और वाहन नंबर की मदद से आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। इस घटना की जांच जारी है।

हॉकी से पीटकर की हत्या

हमारे पास मौजूद वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के दौरान टोल बूथ के पास दो पक्षों के बीच पहले तो बहसबाजी हुई। इसके बाद एक तरफ 4 लोग हैं और दूसरी तरफ 2 लोग हैं जिनके बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मामला हिंसात्मक हो गया। हिंसा यहां तक बढ़ गई कि पहले तो दोनों पीड़ितों को दौड़ाकर मारा गया। इसके बाद टोल बूथ के थोड़ा आगे बढ़कर आरोपी रुक गए और इसके बाद जैसे ही टोल बूथ के कर्मचारी निकले तो उनपर हॉकी से हमला कर दिया गया। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई और दूसरा शख्स घायल हो गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement