Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

बाइक सवार से घूस लेते कैमरे में कैद हुए ट्रैफिक पुलिसवाले, DCP ने दोनों को किया सस्पेंड

वायरल वीडियो में ये दोनों ट्रैफिक पुलिसकर्मी कुछ बाइक सवारों को रोककर उनसे पूछताछ करते देखे जा सकते हैं।

Reported By : Atul Singh Edited By : Vineet Kumar Singh Updated on: May 19, 2023 10:37 IST
Traffic Police Bribe, Traffic Police Bribe Pune, Police Bribe Suspend- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी कथित तौर पर रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं।

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में दो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। ये दोनों पुलिसकर्मी एक वीडियो में एक बाइक सवार से कथित तौर पर घूस लेते हुए कैद हो गए थे। सोशल मीडिया पर इन पुलिसकर्मियों द्वारा रिश्वत लिए जाने का वीडियो के वायरल हो गया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए ट्रैफिक DCP ने दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। घटना बीते 17 मई को दोपहर 3 बजे की है।

बाइक सवारों से पूछताछ करते नजर आ रहे हैं पुलिसकर्मी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हुए इन पुलिसकर्मियों की पहचान कॉन्स्टेबल बालू दादा येदे और सब इंस्पेक्टर गौरव रमेश उभे के रूप में की गई है। वायरल वीडियो में ये दोनों ट्रैफिक पुलिसकर्मी कुछ बाइक सवारों को रोककर उनसे पूछताछ करते देखे जा सकते हैं। इस बीच एक मोटरसइकिल सवार एक पुलिसकर्मी को कुछ देने की कोशिश करता है, जिस पर वह उसे हाथ के इशारे से आगे खड़े पुलिसकर्मी के पास जाने के लिए कहता है जिसके बाद बाइक सवार आगे बढ़ जाता है।


वायरल हुआ वीडियो, पुलिसकर्मियों पर की गई कार्रवाई
बाइक सवार इसके बाद आगे एक स्कूटी सवार से पूछताछ करते पुलिसकर्मी के पास आता है और उसके हाथ में कुछ थमाता है। यह सारा घटनाक्रम इतनी तेजी से होता है कि एकबारगी तो कुछ समझ ही नहीं आता। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि बाइक सवार दूसरे पुलिसकर्मी के पास आकर अपनी बाइक को थोड़ा धीमा करता है, और उसे कुछ थमाकर तेजी से निकल जाता है। हालांकि यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो जाती है जिसके वायरल होने के बाद इन दोनों पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement