Friday, April 26, 2024
Advertisement

'गाड़ी पलटे या न पलटे, अतीक अहमद का खात्मा हो, वो कांप-कांप के मरे', उमेश पाल की पत्नी का बड़ा बयान, देखें VIDEO

माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से सड़क रास्ते से प्रयागराज लाया जा रहा है। इस बीच उमेश पाल की पत्नी का बयान सामने आया है। गौरतलब है कि उमेश की हत्या के आरोप अतीक और उसके परिवार पर लगे हैं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Published on: March 26, 2023 23:42 IST
jaya pal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जया पाल

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से सड़क रास्ते से प्रयागराज लाया जा रहा है। इस बीच उमेश पाल की पत्नी जया पाल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अतीक अहमद की गाड़ी पलटे या न पलटे, लेकिन उसका खात्मा होना जरूरी है। बता दें कि उमेश पाल की 24 फरवरी 2023 (शुक्रवार शाम) को प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में अतीक अहमद और उसके परिवार के लोग आरोपी हैं। 

उमेश पाल की पत्नी ने क्या कहा?

अतीक अहमद को गुजरात जेल से प्रयागराज लाए जाने पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा है कि जिस तरह से उमेश पाल को मारा है, उसकी भी ऐसी हालत हो और उसका भी परिवार बिखर जाए। जया ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके साथ न्याय कर रहे हैं। जया ने यह भी मांग की है कि अतीक अहमद से भी उसके जीने का हक छीन लिया जाए। जब तक वह जीवित रहेगा, तब तक कोई ना कोई उमेश पाल खत्म होता रहेगा। अतीक अहमद ने मेरा परिवार उजाड़ा है और उसका भी ऐसा ही सर्वनाश हो। अतीक की गाड़ी पलटने जैसे कयासों पर भी जया पाल खुलकर बोलीं। उन्होंने कहा कि गाड़ी पलटे न पलटे, हम चाहते हैं कि अतीक और उसका परिवार खत्म हो जाए।

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली: दिवंगत BJP नेता सुषमा स्वराज की बेटी 'बांसुरी' को पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें उनके बारे में 

'अतीक अहमद को प्रयागराज लाने वाली गाड़ी पलट जाएगी', अखिलेश के इस बयान पर यूपी के डिप्टी CM ने कही ये बात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement