Thursday, June 20, 2024
Advertisement

'अतीक अहमद को प्रयागराज लाने वाली गाड़ी पलट जाएगी', अखिलेश के इस बयान पर यूपी के डिप्टी CM ने कही ये बात

अतीक अहमद को सड़क मार्ग से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज लाया जा रहा है। ऐसे में उसने खुद एनकाउंटर का डर जताया है। सपा नेता अखिलेश ने भी इस मामले में कहा था कि अतीक को लाने वाली गाड़ी पलट जाएगी। इस पर यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बयान सामने आया है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: March 26, 2023 19:26 IST
Atiqe Ahmed news- India TV Hindi
Image Source : ANI Deputy CM Brajesh Pathak

लखनऊ: गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद को सड़क मार्ग से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज लाया जा रहा है। उसे यूपी एसटीएफ की टीम कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज लेकर आ रही है। ऐसे में यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के उस बयान पर अपना जवाब दिया है, जिसमें अखिलेश ने कहा था कि अतीक को लाने वाली गाड़ी पलट जाएगी। 

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा, 'हम कोर्ट के आदेश का पालन कर रहे हैं, कोर्ट जो कहेगा वो किया जाएगा।' अखिलेश के बयान पर बृजेश ने कहा कि इस तरह की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

साबरमती जेल से निकलते ही डर गया माफिया अतीक अहमद

अतीक अहमद को जैसे ही साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाने के लिए बाहर निकाला गया तो वह डर गया और उसने मीडिया के सामने कहा कि यह लोग मेरा एनकाउंटर करना चाहते हैं। अतीक ने कहा, 'यह लोग कोर्ट के कंधे का इस्तेमाल कर मुझे मारना चाहते हैं।' 

STF की टीम अतीक को ला रही है प्रयागराज 

बता दें कि UP पुलिस की एक STF टीम अतीक को ला रही है। STF की इस टीम में 45 पुलिसकर्मी हैं। पुलिस के इस काफिले में 6 गाड़ियां बताई जा रही हैं। बता दें कि सड़क मार्ग से ले जाने के खिलाफ अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी। इस याचिका में अतीक ने मांग की थी कि उसे सड़क मार्ग से यूपी न ले जाया जाए। कोर्ट माफिया की इस याचिका पर मंगलवार 28 मार्च को सुनवाई होने वाली थी। हालांकि उससे पहले ही यूपी पुलिस अतीक को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई।

ये भी पढ़ें- 

साबरमती जेल से निकलते ही डर गया माफिया अतीक अहमद, बोला - 'यह लोग मुझे मारना चाहते हैं'

VIDEO: साबरमती से प्रयागराज लाया जा रहा है माफिया अतीक अहमद, ऐसी जेल में रखा जाएगा... जानें डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement