Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

यूपी: बरेली में दुल्हन को विदा करवाकर लौट रहे दूल्हे की कार से हुआ एक्सीडेंट, महिला की मौत, 4 लोग घायल

यूपी के बरेली जिले में दूल्हा-दूल्हन की कार की टक्‍कर से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि कार सवार सभी चार लोग घायल हो गए।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 13, 2023 0:09 IST
Bareilly Accident- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC बरेली में बड़ा हादसा

बरेली: यूपी के बरेली जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में उत्तराखंड के हल्द्वानी से विदा कराकर लौट रहे दूल्हा-दूल्हन की कार की टक्‍कर से बड़ा हादसा हो गया। इस टक्कर से सड़क पार रही एक महिला की मौत हो गई, जबकि कार सवार सभी चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। भोजीपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अजय पाल सिंह ने बताया कि बरेली जिले के थाना भुता के गांव बुधौली निवासी रमेश कुमार (25) की शादी उत्तराखंड के राजपुरा हल्द्वानी में रविवार को हुई थी।

सोमवार को वह शाहजहांपुर निवासी अपने जीजा अवनीश के साथ अपनी दुल्‍हन पूनम (23) को विदा करवाकर कार से वापस आ रहा था। कार में उनकी बहन शिवानी भी बैठी थी। एसएचओ ने बताया कि बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर जैसे ही कार भोजीपुरा थाने के सामने पहुंची तभी एक महिला सामने आ गई। कार महिला को टक्कर मारकर अनियंत्रित हो गई और रोडवेज बस से टकरा गई। 

हादसे में महिला की मौत 

इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की पहचान बरेली जिले के भोजीपुरा थाना इलाके के बिल्‍वा निवासी अनीता शुक्‍ला (48) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि हादसे में कार सवार दूल्हा-दुल्हन समेत चार लोग घायल हुए हैं। कार रमेश के जीजा अवनीश चला रहे थे जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को उपचार के लिए बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (इनपुट: भाषा) 

ये भी पढ़ें: 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर जनता को मिलेंगी ये 5 सुविधाएं, पूर्व CM कमलनाथ ने किया ऐलान 

यूपी: वाराणसी में करीब डेढ़ करोड़ की डकैती मामले में पुलिस पर गिरी गाज, थाना प्रभारी समेत 7 पुलिसकर्मी बर्खास्त

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement