Thursday, May 02, 2024
Advertisement

यूपी: नाती के सड़े हुए शव को कीड़े खा रहे थे, फिर भी नानी 10 दिनों तक उसके पास बनी रही, पुलिस भी रह गई दंग

यूपी के बाराबंकी में एक बूढ़ी महिला को देखकर पुलिस भी दंग रह गई। ये बूढ़ी महिला एक शव के साथ 10 दिनों से रह रही थी। ये शव सड़ चुका था और उसे कीड़े खा रहे थे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 26, 2023 19:57 IST
Barabanki- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बाराबंकी में हैरान करने वाली घटना

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बूढ़ी महिला एक शव के साथ 10 दिनों से रह रही थी। ये शव महिला के नाती का था, जो पूरी तरह से सड़ चुका था और उसे कीड़े खा रहे थे। इलाके के लोगों को जब बदबू महसूस हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो नजारा देखकर दंग रह गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस बूढ़ी महिला के इलाज की भी व्यवस्था करवा रही है। पूरा मामला बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मोहरीपुरवा मोहल्ले का है।

पूछताछ में पुलिस को पता लगा है कि बूढ़ी महिला मनोरोगी है और मृतक के साथ रहने की आदी थी। उसके साथ रहने वाला 20 वर्षीय युवक उसका नाती था। इस युवक के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह पिछले कई सालों से नानी के साथ ही रहता था।

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल पाएगा। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनका बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

10 दिन पुराना हो सकता है शव

मोहल्ले के लोगों का कहना है कि शव करीब दस दिन पुराना लग रहा है। मृतक युवक की उम्र लगभग 20 साल के करीब होगी। पुलिस के मुताबिक, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। किन हालात में वृद्धा यहां अपने नाती के साथ रह रही थी। इसकी जांच की जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक वृद्ध महिला के दूसरे विवाह की भी जानकारी मिल रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनका बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ( बाराबंकी से दीपक निर्भय चिराग की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

'भाई दिल से बुरा लगता है' वाले वीडियोज से फेमस हुए देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत, सीएम बघेल ने जताया दुख 

मुंबई: ठाकरे गुट के नेताओं ने BMC के असिस्टेंट इंजीनियर के साथ की मारपीट, जमकर हुआ हंगामा

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement