Friday, June 14, 2024
Advertisement

Video: प्रज्वल रेवन्ना 31 मई को SIT के सामने पेश होंगे, कहा- केस दर्ज होने से डिप्रेशन में चला गया

प्रज्वल रेवन्ना के ऊपर कई महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है। इसी से जुड़े मामले में उनके पिता को भी जेल हुई थी। हालांकि, अब वह जमानत पर बाहर हैं। प्रज्वल रेवन्ना विदेश में हैं और अब तक उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Shakti Singh Updated on: May 27, 2024 23:57 IST
Prajwal revanna- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रज्वल रेवन्ना

सेक्स स्केंडल केस में देश छोड़कर भाग चुके हासन सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने कहा है कि वह 31 मई की सुबह 10 बजे वे विशेष जांच टीम (SIT) के सामने जांच के लिए मौजूद रहेंगे। अज्ञात जगह से जारी इस वीडियो में उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ कुछ लोगों ने साथ मिलकर राजनैतिक साजिश की है और वे कानूनन इसका मुकाबला करेंगे। प्रज्वल ने कहा कि जब वो विदेश गए थे उस वक्त उनके खिलाफ कोई मुकदमा नहीं था। वहां जाने के बाद उन्हें ये सब पता चला तो वे डिप्रेशन में चले गए। इसीलिए अभी तक उन्होंने इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया।

प्रज्वल ने बयान में क्या कहा?

सभी को नमस्कार, सबसे पहले मैं अपने माता पिता, दादा, कुमार अन्ना और पार्टी के कार्यकर्ताओं से माफी मांगना चाहता हूं। अब तक मैं कहां हूं ये सूचना नहीं दी इसके लिए माफ करें। आज मैं ये वीडियो रिलीज कर रहा हूं 26 तारीख को चुनाव हुए, 26 तारीख को जब चुनाव हुए तब मेरे खिलाफ कोई भी प्रकरण या केस नहीं था, SIT भी नहीं बनी थी। 26 तारीख को मेरा विदेश जाना पहले से ही तय था इसीलिए मैं विदेश गया और उसके तीन चार दिनों के बाद जब मैंने यू ट्यूब और न्यूज चैनल देखा तो मुझे इस बारे में पता चला। इसके बाद SIT ने नोटिस दिया इसका जवाब भी मैंने अपने वकीलों और X पर पोस्ट के जरिए दिया और कहा कि मुझे 1 सप्ताह का समय चाहिए। इसके बाद अगले दिन ही कांग्रेस के सीनियर लीडर राहुल गांधी और दूसरे नेताओं ने सार्वजनिक मंच से इस विषय पर बात करना और प्रचार करना शुरू कर दिया, मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रचने का काम किया गया, जिसे देखने के बाद मैं डिप्रेशन में चला गया और आइसोलेशन में चला गया। 

इसके लिए मैंने पहले ही आपसे माफी मांगी, कृपया मुझे माफ कर दें। इसके बाद हासन में भी कुछ शक्तियों ने एक साथ मिलकर मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश की मुझे राजनीतिक तौर पर खत्म करने की कोशिश तेज कर दी। इन सब बातों से मुझे आघात हो गया और मैं कुछ समय के लिए अकेला हो गया। कोई इसको गलत न समझे, मैं खुद शुक्रवार को सुबह 10 बजे SIT के सामने पूछताछ के लिए पहुंच जाऊंगा। उनके सवालों का जवाब दूंगा, जांच में पूरा सहयोग करूंगा। न्याय व्यवस्था पर मुझे पूरा भरोसा है। मेरे खिलाफ जो झूठे केस लगाए गए हैं मैं कानूनी तरीके से उनका सामना करूंगा। भगवान, परिवार और जनता का आशीर्वाद मेरे साथ है। शुक्रवार को मैं जांच की प्रक्रिया में शामिल हो जाऊंगा, आप सभी का शुक्रिया।

प्रज्वल पर कई महिलाओं के यौन शोषण का आरोप

प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण करने का आरोप हैं। उन पर आरोप है कि महिलाओं का शोषण कर उन्होंने अश्लील वीडियो भी बनाए और ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। एक पेन ड्राइव भी चर्चा में आई थी, जिसमें प्रज्वल के सैकड़ों अश्लील वीडियो हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement