Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शादी की सालगिरह पर पति ने तोहफा नहीं दिया तो पत्नी ने चाकू से किया हमला, मामला दर्ज

पति-पत्नी के बीच सालगिरह के गिफ्ट को लेकर हुआ झगड़ा इस हद तक पहुंच गया कि पत्नी ने सोते समय पति पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 06, 2024 11:09 IST
wedding anniversary- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पति ने तोहफा नहीं दिया तो पत्नी ने चाकू से किया हमला

बेंगलुरू: पति-पत्नी के बीच विवाद होना एक आम बात है लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि शादी की सालगिरह पर तोहफा नहीं देना पति को बहुत महंगा पड़ सकता है और पत्नी उस पर जानलेवा हमला कर सकती है? बेंगलुरू से एक ऐसी ही घटना सामने आई है। 

क्या है पूरा मामला?

बेंगलुरू में 37 साल के एक युवक को उसकी ही पत्नी ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जांच के दौरान जब पुलिस को हमले की वजह के बारे पता चला तो पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए।

 
घटना बेंगलुरू के बेलंदुर पुलिस स्टेशन लिमिट की है। 27 फरवरी को 37 साल के किरण और उसकी पत्नी के बीच एनिवर्सरी गिफ्ट न देने को लेकर झगड़ा हो गया। किरण ने पुलिस को बताया कि जब वो सो रहा था, तब उसकी पत्नी ने किचन नाइफ से उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

किरण ने पुलिस को ये भी बताया कि उसके दादाजी की मौत हो जाने के चलते वो दुखी था और उसने अपनी पत्नी से कहा था कि वो इस बार एनिवर्सरी पर गिफ्ट नहीं दे सकता। बावजूद इसके उसकी पत्नी ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में हीरोपंथी करने पर पुलिस ने निकाली हेकड़ी, फॉर्च्यूनर कार सीज की, VIDEO वायरल

बिहार का सबसे अमीर आदमी कौन है? संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement