Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली में हीरोपंथी करने पर पुलिस ने निकाली हेकड़ी, फॉर्च्यूनर कार सीज की, VIDEO वायरल

दिल्ली में फॉर्च्यूनर कार के साथ रोड पर खतरनाक स्टंट करना युवकों को भारी पड़ गया है। पुलिस ने कार को सीज कर दिया है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में आईपीसी की धारा 279 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 06, 2024 10:55 IST
Fortuner car seized- India TV Hindi
Image Source : VIRAL VIDEO SCREENGRAB फॉर्च्यूनर कार सीज

नई दिल्ली: दिल्ली में फॉर्च्यूनर कार के साथ रोड पर हीरोपंथी करना एक शख्स को बहुत भारी पड़ गया है। पुलिस ने इस कार को सीज कर दिया है और आईपीसी की धारा 279 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। शख्स को पकड़ने के लिए आगे की जांच चल रही है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल दिल्ली पुलिस की टीम ने नजफगढ़ रोड-राजौरी गार्डन के किनारे लापरवाही से गाड़ी चलाने और खतरनाक स्टंट करने की वजह से फॉर्च्यूनर कार को सीज कर दिया है। कार में नंबर प्लेट भी नहीं थी और पहचान छिपाकर खतरनाक स्टंट किए जा रहे थे। इससे दूसरे वाहन चला रहे लोगों को नुकसान पहुंच सकता था और किसी की जान भी जा सकती थी।

दरअसल आरडब्ल्यूए राजौरी गार्डन की ओर से पीएस राजौरी गार्डन में एक शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसमें कुछ वाहनों द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाने और स्टंट करने पर प्रकाश डाला गया था। पुलिस ने उस पर संज्ञान लिया और आईपीसी की धारा 279 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। आरोपी को पकड़ने के लिए आगे की जांच चल रही है। दिल्ली पुलिस ने इस घटना से जुड़े वायरल वीडियो की पुष्टि की है। 

ये भी पढ़ें: 

बिहार का सबसे अमीर आदमी कौन है? संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

यूपी: लखनऊ के काकोरी में बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से 3 बच्चियों समेत 5 लोगों की मौत, 4 घायल 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement