Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

यूपी: लखनऊ के काकोरी में बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से 3 बच्चियों समेत 5 लोगों की मौत, 4 घायल

लखनऊ के काकोरी में सिलेंडर फटने की वजह से बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। जिसमें 3 बच्चियां भी शामिल हैं। घटना में 4 लोग घायल भी हैं।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 06, 2024 8:12 IST
Kakori- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लखनऊ के काकोरी में बड़ा हादसा

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के काकोरी में बड़ा हादसा हो गया है। 2 सिलेंडरों में ब्लास्ट होने की वजह से 3 बच्चियों समेत 5 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हैं। घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। मामला बीती रात करीब 10.30 बजे का है।

क्या है पूरा मामला?

रात करीब 10:30 बजे हाता हजरत साहब कस्बा काकोरी में रहने वाले मुशीर के घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से 2 सिलेंडरों में ब्लास्ट हो गया, जिसमें कुल 9 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान 5 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

मृतकों और घायलों के नाम

इस हादसे में 50 साल के मुशीर, 45 साल की हुस्न बानो, 7 साल की रइया, 4 साल की उमा और 2 साल की हिना की मौत हुई है। वहीं 17 साल की ईशा, 21 साल की लकब, 34 साल के अजमद और 18 साल की अनम घायल है। स्थानीय पुलिस बल और 3 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। 

ये भी पढ़ें: 

कांग्रेस का चुनाव घोषणा पत्र तैयार! युवाओं, किसानों, महिलाओं के लिए कर सकती है ये वादे

संदेशखालि केस में बुरी तरह फंसा शेख शाहजहां, जांच एजेंसी ने अपार्टमेंट, जमीन कुर्क की

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement