Monday, May 20, 2024
Advertisement

अजय देवगन 10वीं बार इस दमदार हीरोइन के साथ करेंगे धमाल, सामने आई नई फिल्म की रिलीज डेट

निर्देशक नीरज पांडे अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं। इस फिल्म में उनके साथ जो हीरोइन नजर आएंगी एक्टर उनके साथ इससे पहले 10 बार काम कर चुके हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 30, 2024 23:28 IST
tabu ajay devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तब्बू और अजय देवगन।

निर्देशक नीरज पांडे अपनी अगली बड़ी रिलीज 'औरों में कहां दम था' के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिसमें अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। इस साल बकरीद के मौके पर इस फिल्म के रिलीज होने की बात कही जा रही थी, अब आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है। अजय और तब्बू स्टारर यह फिल्म अब 5 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। ये फिल्म देवगन और तब्बू के लिए काफी खास है, क्योंकि ये उनकी 10वीं फिल्म हैं। इससे पहले दोनों ही सितारे 'दृश्यम', 'दृश्यम 2', 'भोला', 'गोलमाल अगेन', 'फितूर', 'दे दे प्यार दे', 'विजयपथ', 'हकीकत' औक 'तक्षक' में दिखे थे। 

कुछ ऐसी होगी कहानी

नीरज पांडे ने पहले खुलासा किया था कि 'औरों में कहां दम था' एक प्रेम कहानी है और इसका टीजर और ट्रेलर जल्द ही सामने आएगा। 'औरों में कहां दम था', अजय देवगन और नीरज पांडे के बीच पहला कोलैब है। आगामी फिल्म में तब्बू, जिमी शेरगिल और सई माजरेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का एक पोस्ट और रिलीज डेट तरण आदर्शन ने एक्स पर शेयर किया है। 

यहां देखें पोस्ट

अजय देवगन और तब्बू की फिल्में

अजय देवगन के लिए 2024 बहुत व्यस्त है क्योंकि अभिनेता के कई बड़े प्रोजेक्ट रिलीज हो चुके हैं और कई लाइनअप हैं। उनके साल की शुरुआत हॉरर थ्रिलर 'शैतान' से हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म में आर माधवन और ज्योतिका भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके बाद अजय देवगन बोनी कपूर की फिल्म 'मैदान' में नजर आए। 'मैदान' बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब एक्टर अगस्त महीने में एक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह भी होंगे। यह 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

इस फिल्म से पहले अजय नीरज पांडे की फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आएंगे। अजय देवगन के पास कई अन्य बड़े प्रोजेक्ट भी हैं जिनमें 'रेड 2', 'दृश्यम 3', 'गोलमाल 5' और 'दे दे प्यार दे 2' जैसे नाम शामिल हैं। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि इस साल कौन सी फिल्म रिलीज होगी। बात करें तब्बू की तो वो फिल्म 'क्रू' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement