Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रेलवे स्टेशन पर नीले रंग के ड्रम में मिली महिला की डेड बॉडी, ऐसी दूसरी वारदात

ताजा घटना बेंगलुरु के नवनिर्मित रेलवे स्टेशन एम विश्वेश्वरैया रेलवे स्टेशन की है, जहां एक नीले रंग के ड्रम से तकरीबन 30 से 35 साल की महिला का शव बरामद हुआ।

T. Raghavan Reported By: T. Raghavan
Updated on: March 14, 2023 12:09 IST
ड्रम में महिला का शव...- India TV Hindi
ड्रम में महिला का शव बरामद

बेंगलुरु के रेलवे स्टेशन पर एक बार फिर एक प्लास्टिक ड्रम से महिला का शव बरामद हुआ है। इस साल यह दूसरी वारदात है, जब रेलवे पुलिस ने रेलवे स्टेशन से ड्रम के भीतर से महिला का शव बरामद किया है। ताजा घटना बेंगलुरु के नवनिर्मित रेलवे स्टेशन एम विश्वेश्वरैया रेलवे स्टेशन की है, जहां एक नीले रंग के ड्रम से तकरीबन 30 से 35 साल की महिला का शव बरामद हुआ। 

आरोपियों की शिनाख्त में जुटी पुलिस

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से ये पता लगा लिया है कि तीन लोग सोमवार को स्टेशन के बाहर ये ड्रम छोड़कर चले गए थे। पुलिस आरोपियों की शिनाख्त में जुटी गई है। इससे पहले 4 जनवरी को बेंगलुरु के यशवंत पुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 से भी नीले रंग के ड्रम से एक 30-35 साल की महिला का शव बरामद हुआ था। 

ड्रम में महिला का शव बरामद

Image Source : INDIATV
ड्रम में महिला का शव बरामद

पहली हत्या की गुत्थी सुलझ नहीं पाई

पुलिस की जांच से अब तक सिर्फ इतना पता चल पाया कि महिला आंध्र प्रदेश की रहने वाली थी, लेकिन वो कौन थी, उसकी हत्या क्यों और किसने की है, अभी तक पहली हत्या की गुत्थी पूरी तरह सुलझ नहीं पाई है, ऐसे में एक और घटना ने सनसनी फैल गई है।

ये भी पढे़ं-

भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों को झटका, 7400 करोड़ के अतिरिक्त मुआवजे की मांग SC में खारिज

खौफ में आतंक के आका! टेरर फंडिंग मामले में NIA का बड़ा एक्शन, जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में छापेमारी जारी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement