Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

आईफोन की चाहत ने युवक को बनाया हत्यारा, ऑनलाइन मंगवाया, पैसे न होने पर की डिलीवरी ब्वॉय की हत्या

20 वर्षीय आरोपी हेमंत दत्त ने हाल ही में एक ई-कॉमर्स पोर्टल से सेकेंड हैंड आईफोन ऑर्डर किया था। जब डिलीवरी ब्वॉय हेमंत नाइक सेकेंड हैंड आईफोन की डिलीवरी लेकर पहुंचा। तब हेमंत दत्त ने डिलीवरी ब्वॉय को इंतजार करने को कहा और खुद दूसरे कमरे में पैसे लेने चला गया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 20, 2023 16:22 IST
bengaluru news man killed delivery boy after order second hand iphone- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हेमंत नाइक (बाएं), हेमंत दत्त (दाएं)

आईफोन की चाहत लोगों में कितनी ज्यादा है। इसका एक उदाहरण कर्नाटक में देखने को मिला है। कर्नाटक के हासन में आईफोन पाने की सनक ने एक युवक को हत्यारा बना दिया है। यह घटना शनिवार की है। इस दिन बेंगलुरू के हसन क्षेत्र एक डिलीवरी ब्वॉय को मौत के घाट उतारकर उसे जला दिया गया है। रविवार के दिन पुलिस ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि युवक ने ई-कॉमर्स डिलीवरी बॉय की चाकू मारकर हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसके पास सेकेंड हैंड आईफोन के लिए पैसे नहीं थे जिसे उसने ऑनलाइन ऑर्डर किया था।

पैसे न होने पर की हत्या

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना 7 फरवरी को हुई है। पीड़ित और औरोपी दोनों का पहला नाम हेमंत है। 20 वर्षीय आरोपी हेमंत दत्त ने हाल ही में एक ई-कॉमर्स पोर्टल से सेकेंड हैंड आईफोन ऑर्डर किया था। जब डिलीवरी ब्वॉय हेमंत नाइक सेकेंड हैंड आईफोन की डिलीवरी लेकर पहुंचा। तब हेमंत दत्त ने डिलीवरी ब्वॉय को इंतजार करने को कहा और खुद दूसरे कमरे में पैसे लेने चला गया। 

लाश को पेट्रोल छिड़ककर जलाया

इसके बाद इंतजार कर रहे डिलीवरी ब्वॉय पर हेमंत दत्त ने कथित तौर पर चाकू से हमला कर कई वार किए। इस घटना में डिलीवरी ब्वॉय की मौत हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से इस पूरे अपराध की वारदात को सुलझाया है। सीसीटीवी के जरिए पता चला कि आरोपी ने शव को अपने दोपहिया वाहन पर ले गया और साथ ही मृतक को जलाने के लिए पेट्रोल भी खरीदा। पुलिस सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी ने पीड़ित के शव को तीन दिनों तक अपने घर में एक बोरे में रखा था। इसके बाद आरोपी ने शव को बाहर निकाला और जला दिया। 

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढ़ें- बदमाश ने गड़ासे से नाबालिग पर किया हमला, मां से बोला- मुझे अपनी बेटी दो, पत्नी बनाकर रखूंगा

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement