Friday, May 10, 2024
Advertisement

बदमाश ने गड़ासे से नाबालिग पर किया हमला, मां से बोला- मुझे अपनी बेटी दो, पत्नी बनाकर रखूंगा

लड़की आरोपी ओंकार तिवारी के मसाला सेंटर में काम करती थी। तिवारी द्वारा लड़की की मां से यह कहा गया था कि मुजे अपनी बेटी दे दो, मैं उसे पत्नी बनाकर रखूंगा। इससे जब लड़की के परिजनों ने इनकार किया तो ओंकार तिवारी को यह बात अच्छी नहीं लगी और उसने इस क्रूर घटना को अंजाम दिया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 19, 2023 20:08 IST
 Minor Girl attacked by shopkeeper onkar tiwari- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/TWITTER रायपुर में नाबालिग लड़की पर धारदार हथियार से हमला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सिरफिरे की करतूत देखने को मिली है। यहां एक बदमाश नाबालिग लड़की के घर में घुस गया और लड़की पर गड़ासे से हमला कर दिया। इसके बाद जान बचाने के लिए भाग रही लड़की को उसने बाल से पकड़ा और घसीटते हुए सड़क पर ले जाने लगा। इस दौरान लड़की खून से लथपथ थी। रायपुर की सड़कों पर यह वाक्या करीब डेढ़ घंटे तक चला। घटनास्थल से थोड़ी ही दूर पर गुढ़ियारी थाना है। कुछ लोगों द्वारा जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

परिजनों से की शादी कराने की मांग

जानकारी के मुताबिक लड़की आरोपी ओंकार तिवारी के मसाला सेंटर में काम करती थी। तिवारी द्वारा लड़की की मां से यह कहा गया था कि मुजे अपनी बेटी दे दो, मैं उसे पत्नी बनाकर रखूंगा। इससे जब लड़की के परिजनों ने इनकार किया तो ओंकार तिवारी को यह बात अच्छी नहीं लगी और उसने इस क्रूर घटना को अंजाम दिया। परिजनों का कहना है कि शनिवार की रात ओंकार तिवारी गंड़ासा लेकर उनके घर में घुसा। फिर परिवार के लोगों संग बदसलूकी की। परिजनों ने कहा कि परिजन उस दौरान ओंकार को संभालने की कोशिश कर रहे थे। तभी बदमाश द्वारा बच्ची पर हमला कर दिया गया जिसमें बच्ची बुरी तरह घायल हो गई। 

गंभीर रूप से घायल नाबालिग

इसके बाद बदमाश हाथ में गड़ास लेकर नाबालिग को बाल पकड़कर रोड पर ले गया। इस दौरान नाबालिग गंभीर रूप से घायल थी और उसकी गर्दन से खून निकल रहा था। वह दर्द से कराह रही थी। इस दौरान आसपास लोग आते जाते दिख रहे हैं, लेकिन कोई भी उस लड़की को बचाने का प्रयास नहीं करता। इस दौरान कोई वीडियो भी बना रहा होता है। बता दें कि परिजनों का कहना है कि आरोपी ओंकार तिवारी के पास से केरोसिन भी मिला है। जब लड़की वह लड़की के घर पहुंचा तब उसके पास मिट्टी का तेल था। पुलिस फिलहाल लड़के को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें- Indian Railways: छपरा से चलने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, कुछ के रूट्स बदलें, देखें लिस्ट

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement