Friday, April 19, 2024
Advertisement

अजब-गजब: टीवी एंकर की तस्वीर देख ऐसी दिवानी हुई महिला, शादी के लिए किया किडनैप, जानें फिर..

हेदाराबाद में एक महिला टीवी एंकर की तस्वीर देख उसकी ऐसी दिवानी हुई कि उससे जबरन शादी करने का प्लान बनाया। उसने टीवी एंकर को किडनैप कर लिया, लेकिन उसकी पोल खुल गई। जानिए फिर क्या हुआ-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: February 24, 2024 10:17 IST
lady kidnap tv anchor- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने टीवी एंकर को किया किडनैप

हैदराबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक व्यवसायी महिला ने एक टीवी म्यूजिक चैनल के एंकर का पीछा किया और बाद में उससे शादी करने के इरादे से उसका अपहरण कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महिला को हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि महिला ने कथित तौर पर एक टीवी एंकर का पीछा करने और उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए उसकी कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस लगा दिया था और उसने शादी करने के लिए उसका अपहरण कर लिया था।

पुलिस ने बताया कि डिजिटल मार्केटिंग व्यवसाय चलाने वाली 31 वर्षीय महिला ने दो साल पहले एक मैट्रिमोनी साइट पर टीवी एंकर की तस्वीरें देखीं थीं फिर उससे दोस्ती कर उसके साथ बातचीत शुरू की। दोनों के बीच चैट के जरिए बातचीत आगे पहुंची। इस बातचीत के बाद उसे एहसास हुआ कि युवक ने मैरिज ब्यूरी की वेबसाइट पर प्रोफ़ाइल की जगह अपनी तस्वीर के बजाय टीवी एंकर की तस्वीर लगा रखी थी। 

टीवी एंकर से शादी करना चाहती थी महिला

इस बात का अंदाजा होते ही महिला ने जब प्रोफाइल की खोजबीन की जिसमें उसे जो फ़ोन नंबर मिला, जो टीवी एंकर का था। उसने एक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के जरिए एंकर से संपर्क किया, लेकिन एंकर ने उसे बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी फोटो का इस्तेमाल किया है और मैट्रिमोनी साइट पर एक फर्जी अकाउंट बनाया है। उसने इस बारे में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है हालांकि, इसके बाद भी महिला ने उस टीवी एंकर को मैसेज भेजना जारी रखा।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद टीवी एंकर ने  महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। पुलिस ने कहा कि एंकर से शादी करने की जिद पर अड़ी महिला ने यह सोचकर उसके अपहरण की योजना बनाई कि वह मामले को सुलझा सकती है। अपने प्लान के मुताबिक उसने एंकर का अपहरण करने के लिए चार लोगों को काम पर रखा और उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए एंकर की कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस भी लगाया।

टीवी एंकर का कराया अपहरण

पुलिस ने बताया कि 11 फरवरी को किराए के चार लोगों ने टीली एंकर का अपहरण कर लिया और उसे महिला के ऑपिस में ले गए और उसके सामने ही बुरी तरह पीटा। अपनी जान के डर से टीवी एंकर महिला की कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हो गया और उसके बाद ही उसे वहां से जाने दिया गया।

उस टीवी एंकर ने इसके बाद उप्पल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें महिला पर 363 (अपहरण), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 (गलत तरीके से कारावास) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी महिला को उन चार लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें उसने अपहरण को अंजाम देने के लिए नियुक्त किया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement