Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कुमार विश्वास को सबसे बड़ा झटका, AAP ने राजस्थान प्रभारी पद से हटाया, दीपक वाजपेयी को कमान

राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 11, 2018 15:44 IST
kumar vishwas- India TV Hindi
kumar vishwas

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) ने कुमार विश्वास को हटाकर दीपक वाजपेयी को राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का प्रभारी नियुक्त किया है। आप ने बुधवार को यह घोषणा की। आप ने कहा कि विश्वास राजस्थान में ‘‘समय नहीं दे पा रहे थे।’’

राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ‘आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने कहा, ‘‘दीपक वाजपेयी राजस्थान में विधानसभा चुनावों के प्रभारी होंगे। अपनी व्यस्तताओं के कारण कुमार विश्वास चुनावी तैयारियों में समय नहीं दे पा रहे थे।’’ उन्होंने कहा कि ‘आप’ पूरी ताकत के साथ राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

आशुतोष ने कहा कि वाजपेयी राजस्थान में चुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची तैयार करेंगे और पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति इसे अंतिम रूप देगी।

वहीं, राजस्थान के प्रभारी पद से हटाए जाने के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि पूजा का दीपक षड्यंत्री आभाओं से नहीं डरता।

बता दें कि कुमार विश्वास के संबंध हाल के समय में आप नेतृत्व से मधुर नहीं रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement