1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. AIADMK ने पाकिस्तान पर हवाई हमलों को लेकर PM मोदी को बताया नरसिंह अवतार

AIADMK ने पाकिस्तान पर हवाई हमलों को लेकर PM मोदी को बताया नरसिंह अवतार

पलानीस्वामी ने आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने के लिए मोदी के साहसिक और निर्णायक कदमों की सराहना की।

Bhasha Bhasha
Published on: March 02, 2019 7:31 IST
AIADMK ने पाकिस्तान पर हवाई हमलों को लेकर PM मोदी को बताया नरसिंह अवतार- India TV Hindi
AIADMK ने पाकिस्तान पर हवाई हमलों को लेकर PM मोदी को बताया नरसिंह अवतार

कन्याकुमारी: तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान विष्णु के अवतार से की और कहा कि मोदी ने नरसिंह अवतार लिया है। इसके साथ ही पनीरसेल्वम और मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने आतंकवादियों के खिलाफ पाकिस्तान में हवाई हमलों को लेकर प्रधानमंत्री की सराहना की। पनीरसेल्वम ने कहा कि मोदी आतंकवाद की धमकियों के सामने नहीं झुके और इसके बदले उन्होंने नरसिंह अवतार लिया।

उन्होंने यहां एक समारोह में कहा, ‘‘आतंकवाद की धमकियों के सामने झुके बिना मोदी ने नरसिंह अवतार लिया और सैंकड़ों आतंकवादियों का सफाया कर दिया, जिसकी विश्व ने सराहना की।’’ इस समारोह में प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु में रेल तथा सड़कों की कई परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया।

उपमुख्यमंत्री ने साहसिक और निर्णायक तरीके से बाहरी खतरों से मुकाबला करने में मोदी की ‘‘मजबूत और दृढ़ नेतृत्व’’ की सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसे दृढ़ कदम आतंकवाद को समर्थन देने वाले देशों के लिए चेतावनी भरे संकेत थे।

पलानीस्वामी ने आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने के लिए मोदी के साहसिक और निर्णायक कदमों की सराहना की। उन्होंने कहा, ‘‘तमिलनाडु के लोगों की ओर से, मैं आतंकवाद को जड़ से ख़त्म करने के लिए साहसिक और निर्णायक उपायों को लेकर प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं।’’

मुख्यमंत्री ने मोदी का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘पूरा देश और तमिलनाडु आपके पीछे खड़ा है।’’ उनकी पार्टी अन्नाद्रमुक ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए 19 फरवरी को भाजपा के साथ चुनावी समझौता किया था। उसके बाद यह पहला मौका था जब अन्नाद्रमुक के शीर्ष दो नेता एक आधिकारिक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ शामिल हुए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment