1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. OBC बैंक घोटाले में पंजाब CM के दामाद का नाम आने पर कांग्रेस ने हटाया ट्वीट, शाह ने ऐसे ली चुटकी

OBC बैंक घोटाले में पंजाब CM के दामाद का नाम आने पर कांग्रेस ने हटाया ट्वीट, शाह ने ऐसे ली चुटकी

कांग्रेस ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से बैंक घोटाले वाली खबर को शेयर किया था बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया...

Bhasha Bhasha
Updated on: February 26, 2018 19:35 IST
amit shah- India TV Hindi
amit shah

नई दिल्ली: बैंक में कथित धोखाधड़ी मामले में कांग्रेस पर पलटवार करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह शर्मनाक है कि पंजाब के मुख्यमंत्री के रिश्तेदार ने किसानों की गाढ़ी कमाई का पैसा हड़प लिया। भाजपा अध्यक्ष का इशारा बैंक के उस कथित धोखाधड़ी मामले की ओर था जिसमें अमरिंदर सिंह के दामाद पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘पंजाब के मुख्यमंत्री के दामाद ने भारत के मेहनती किसानो के पैसे को हड़प लिया। इससे अधिक शर्मनाक और क्या हो सकता है कि कांग्रेस ने किसानों को लूटा।’’

भाजपा अध्यक्ष ने सवाल किया कि कांग्रेस ने बैंक में कथित धोखाधड़ी से जुड़ी खबर संबंधी ट्वीट को क्यों हटाया। उन्होंने ट्वीट किया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के दामाद के लूट को रेखांकित करने वाले ट्वीट को क्यों हटाया गया। कांग्रेस हमेशा अपनी लूट को रेखांकित करने में आगे रही है, चाहे एनपीए का मामला हो, ऋण बकाये या विजय माल्या और नीरव मोदी को खुली छूट देने का विषय हो।

tweet

tweet

शाह ने ओरिएंटल बैंक ऑफ कामर्स में कथित धोखाधड़ी से जुड़ी खबर को भी साझा किया।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने 22 फरवरी को सिम्भावली शुगर्स लिमिटेड, उसके अध्यक्ष गुरमीत सिंह मान, उप प्रबंध निदेशक गुरपाल सिंह एवं अन्य के खिलाफ 97.85 करोड़ रूपये की कथित बैंक धोखाधड़ी मामले में मामला दर्ज किया था। गुरपाल सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के दामाद हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X