Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Babri Verdict: आडवाणी जी ने भीड़ को रोकने के काफी प्रयास किए, मगर भीड़ उन्मादी थी- सुशील मोदी

सुशील मोदी के अनुसार, मंच से आडवाणी जी सहित अन्य नेताओं ने रोकने का काफी प्रयास किया, मगर भीड़ उन्मादी थी और किसी को सुनने के लिए तैयार नहीं थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 30, 2020 16:21 IST
babri verdict sushil modi says advani tried to stop people । Babri Verdict: 'आडवाणी जी ने भीड़ को रो- India TV Hindi
Image Source : PTI Babri Verdict: 'आडवाणी जी ने भीड़ को रोकने के काफी प्रयास किए, मगर भीड़ उन्मादी थी'

पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने अयोध्या में बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले का स्वागत किया है। भाजपा नेता ने इस घटना का खुद को चश्मदीद गवाह बताते हुए कहा कि यह कोई पूर्व सुनियोजित षडयंत्र नहीं था। 

पढ़ें- Babri Verdict: शिवसेना ने किया फैसले का स्वागत, एलके आडवाणी को दी बधाई

उन्होंने बुधवार को कहा कि इससे आडवाणी सहित कई लोगों को न्याय मिला है। अदालत का फैसला आने के बाद सुशील कुमार मोदी ने कहा, इस मामले का मैं चश्मदीद गवाह रहा हूं। वहां पर जो मंच बना था, उसका मैं संचालन कर रहा था। कोई पूर्व सुनियोजित षडयंत्र नहीं था। वहां पर उपस्थित जो भीड़ थी उसने आवेश में आकर पूरी घटना को अंजाम दिया।

पढ़ें- Babri Verdict: क्या कांग्रेस को पसंद नहीं आया कोर्ट का निर्णय? कही ये बात

सुशील मोदी के अनुसार, मंच से आडवाणी जी सहित अन्य नेताओं ने रोकने का काफी प्रयास किया, मगर भीड़ उन्मादी थी और किसी को सुनने के लिए तैयार नहीं थी। पूरी घटना से आडवाणी जी सहित वहां उपस्थित तमाम नेता काफी दुखी थे। उन्होंने कहा कि अदालत ने बुधवार को इस पर अपनी मुहर लगा दी है। अदालत का फैसला स्वीकार और स्वागत योग्य है। (IANS)

पढ़ें- 6 महीने बाद खुलेगा बांके बिहारी मंदिर, Covid-19 के नियमानुसार होंगे भक्तों को दर्शन

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement