Sunday, May 19, 2024
Advertisement

सुशांत मामले पर नीतीश कुमार ने क्या कहा, बिहार पुलिस की FIR को सही क्यों बताया? जानिए पूरी डिटेल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इंडिया टीवी से कहा कि सुशांत मामले का राजनीति से कोई रिश्ता नहीं है, यह मामला विधि और न्याय का है

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 19, 2020 14:33 IST
सुशांत मामले का राजनीति से कोई रिश्ता नहीं,  बिहार पुलिस की FIR सही साबित हुई- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत मामले का राजनीति से कोई रिश्ता नहीं,  बिहार पुलिस की FIR सही साबित हुई

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इंडिया टीवी से कहा कि सुशांत मामले का राजनीति से कोई रिश्ता नहीं है, यह मामला विधि और न्याय का है। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस की एफआईआर सही साबित हुई है। नीतीश कुमार ने इंडिया टीवी संवाददाता नीतीश चंद्रा से बात की और कहा कि बिहार सरकार ने जो एफआईआर दर्ज की उसी के मुताबिक पूरी जांच शुरू की।

बिहार पुलिस ने कानून के मुताबिक अपना काम किया। सुप्रीम कोर्ट के फैसले यह सब साबित हो गया है। नीतीश कुमार ने आगे कहा-अब इसमें कौन क्या कहता है वो अलग बात है. लेकिन आज जो फैसला आया उससे बिहार पुलिस की एफआईआर सही साबित हुई है। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। तब से लेकर अब तक इस केस में रोजाना नए मोड़ आ रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह के पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बार रिया चक्रवर्ती ने केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका दर्ज कराई थी। इस याचिका पर अब सुप्रीम कोर्ट ने निणार्यक फैसला सुनाते हुए मामले की जांच सीबीआई को देने का आदेश दे दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement