Friday, March 29, 2024
Advertisement

'आंख निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे, अगर मनीष ग्रोवर की ओर देखा तो', BJP सांसद अरविंद शर्मा

अरविंद शर्मा, रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद हैं। अरविंद शर्मा ने कहा, "ये झटपटा रहे हैं। ये किस बात के लिए झटपटा रहे हैं? राज के लिए। और एक बात आज लिख लो कि 25 साल कांग्रेस चक्कर काटती रहे लेकिन भारतीय जनता पार्टी राज को नहीं छोड़ने वाली।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 06, 2021 20:01 IST
'आंख निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे, अगर मनीष ग्रोवर की ओर देखा तो', BJP सांसद अरविंद शर्मा- India TV Hindi
Image Source : ANI 'आंख निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे, अगर मनीष ग्रोवर की ओर देखा तो', BJP सांसद अरविंद शर्मा

रोहतक (हरियाणा): रोहतक के किलोई गांव में शुक्रवार को प्रदर्शनकारी किसानों द्वारा भाजपा नेता और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को कई अन्य भाजपा नेताओं सहित मंदिर में बंधक बनाए जाने के मामले में अब BJP सांसद अरविंद शर्मा ने विवादित बयान दिया है। सांसद अरविंद शर्मा ने कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्डा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर कोई मनीष ग्रोवर की तरफ देखने की हिम्मत करता है तो उसकी आंखें निकाल ली जाएंगी और हाथ काट दिए जाएंगे।

अरविंद शर्मा, रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद हैं। उन्होंने कहा, "कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्डा सुन लें कि मनीष ग्रोवर (भाजपा नेता) की तरफ अगर कोई आंख उठेगी तो उसकी आंख निकल लेंगे और कोई हाथ उठेगा तो उसके हाथ को काट लें, किसी को छोड़ेंगे नहीं।" हालांकि, बता दें कि प्रदर्शनकारी किसानों ने प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद नेताओं को छोड़ दिया था।

अरविंद शर्मा ने आगे कहा, "ये झटपटा रहे हैं। ये किस बात के लिए झटपटा रहे हैं? राज के लिए। और एक बात आज लिख लो कि 25 साल कांग्रेस चक्कर काटती रहे लेकिन भारतीय जनता पार्टी राज को नहीं छोड़ने वाली।"

अरविंद शर्मा ने क्या-क्या कहा? देखें- वीडियो

शुक्रवार को किलोई गांव में क्या हुआ था?

शुक्रवार को रोहतक जिले के गांव किलोई में किसानों ने पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री और भाजपा नेता मनीष ग्रोवर सहित कई BJP नेताओं को बंधक बना लिया था। दरअसल, यह भाजपा नेता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ के कार्यक्रम को लाइव देखने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी दौरान प्रदर्शनकारी किसानों ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में नेताओं को बंधक बनाया।

नेताओं को बंधक बनाए जाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए अन्य जिलों से भी पुलिस को बुलाया गया था। शुरू में किसान बंधक बनाए गए नेताओं को छोड़ने के लिए बिल्कुल राजी नहीं हैं। लेकिन, फिर प्रशासन और पुलिस द्वारा समझाने पर वह मान गए और शाम को इन नेताओं को मंदिर से बाहर आने दिया। किसान, बीजेपी नेता मनीष ग्रोवर से माफी की मांग कर रहे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement