Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राजनीतिक टिप्पणी करना मेरे स्वभाव में नहीं, मैं नहीं करता किसी की निंदा: वरुण गांधी

सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को कहा कि राजनीतिक टिप्पणी करना उनके स्वभाव में नहीं है। वरुण ने कहा, "लोग चाहते हैं कि मैं राजनीतिक टिप्पणी करूं, लेकिन मेरे स्वभाव में यह है ही नहीं। मैं किसी की निंदा नहीं करता। इससे दूर ही रहता हूं।"

IANS Reported by: IANS
Published on: December 10, 2017 6:33 IST
varun gandhi- India TV Hindi
varun gandhi

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को कहा कि राजनीतिक टिप्पणी करना उनके स्वभाव में नहीं है। वरुण ने कहा, "लोग चाहते हैं कि मैं राजनीतिक टिप्पणी करूं, लेकिन मेरे स्वभाव में यह है ही नहीं। मैं किसी की निंदा नहीं करता। इससे दूर ही रहता हूं।"

वरुण ने शनिवार को जिले के लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के कोथराकलां गांव में दो हजार जरूरतमंदों को कंबल बांटे। इस मौके पर उन्होंने कहा, "गरीबों के आंसू पोछने से बड़ा कोई धर्म नहीं है। गरीबों की सेवा को ही अपना धर्म मानता हूं। धन दौलत कमाने से तो अच्छा है कि गरीबों की सेवा की जाए। इससे मन को शांति मिलती है।"

उन्होंने कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े निर्धन वर्ग के लोग स्वयं को अकेला न समझें। (गुजरात चुनाव 2017: चुनाव आयोग ने ब्लू टूथ के जरिए EVM से छेड़छाड़ की शिकायत बेबुनियाद बताया )

इसके बाद वरुण भाजपा नेता ओमप्रकाश पांडेय बजरंगी के घर पहुंचे और उनके दिवंगत माता को श्रद्धांजलि दी। करीब साढ़े चार बजे सांसद दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement