Monday, April 29, 2024
Advertisement

राहुल के VIDEO पर भाजपा ने ली चुटकी, twitter पर लिखा "Pidi लाओ, Congress बचाओ"

भाजपा और कांग्रेस में ‘पपी पॉलिटिक्‍स’ का दौर शुरु हो गया है दरअसल सोशल मीडिया पर जब से राहुल गांधी ने अपने डॉगी पिडी का वीडियो अपलोड किया है उसके बाद से ही यह पपी पॉलिटिक्‍स सोशल मीडिया में हिट हो गई है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 30, 2017 12:44 IST
pidiman
- India TV Hindi
pidiman

नई दिल्‍ली: भाजपा और कांग्रेस में ‘पपी पॉलिटिक्‍स’ का दौर शुरु हो गया है दरअसल सोशल मीडिया पर जब से राहुल गांधी ने अपने डॉगी पिडी का वीडियो अपलोड किया है उसके बाद से ही यह पपी पॉलिटिक्‍स सोशल मीडिया में हिट हो गई है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कल एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अपने पपी के साथ खेल रहे थे लेकिन इसी ट्वीट पर देर शाम बीजेपी ने अपने अंदाज में तंज किया। बीजेपी से जुड़े लोग भी उनपर हमलावर हो गए। पार्टी की ओर से एक पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें राहुल गांधी को ‘पीडीमैन’ कहा गया है जिसमें उनका पपी यानी ‘पीडी’ उनके साथ साइकिल पर बैठा हुआ है वैसे तो देश में चुनाव का मौसम है। देश के सियासी योद्धाओं की भिड़ंत हो रही है, जिस पर जनता मजे ले रही है लेकिन अब इस लड़ाई का एक नया चेहरा सामने आया है। राहुल गांधी का डॉगी ‘पीडी’। ‘पीडी’ हिंदी भी समझता है और अंग्रेजी भी क्योंकि ‘होल्ड’ भी समझता है और ‘नमस्ते’ भी। (मोबाइल को आधार कार्ड से लिंक ना करने पर सुप्रीम कोर्ट ने ममता सरकार को फटकारा)

राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल को कौन संभालता है? "Pidi लाओ, Congress बचाओ"

राहुल गांधी ने सोचा था कि इस वीडियो के जरिए उन लोगों को जवाब दिया जाएगा जो ये पूछते हैं कि राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल को कौन संभालता है, इसलिए राहुल गांधी ने पहले ये ट्विट किया, जिसमें उन्होंने अपने डॉगी ‘पीडी’ का जिक्र किया और उसके बाद वीडियो को शेयर कर दिया लेकिन वीडियो देखने वालों की संख्या लाखों करोड़ों में पहुंचती  उससे पहले ही बीजेपी ने इस वीडियो का जवाब तैयार कर लिया। भारतीय जनता पार्टी ने इस पोस्टर में राहुल गांधी के डॉगी ‘पीडी’ को कैद कर लिया।  बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने राहुल को जवाब देते हुए एक ट्वीट किया। ट्वीट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की और लिखा "Pidi लाओ, Congress बचाओ"

ये पोस्टर बिल्कुल फिल्मी अंदाज में बनाया गया  बोले तो ‘PIDIMAN’

अमित मालवीय ने अपने ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें राहुल गांधी भी नजर आ रहे हैं। पिक्चर में एक साइकिल पर राहुल बैठे नजर आ रहे हैं। साइकिल पर ही राहुल के आगे हैंडल पकड़े हुए एक डॉग बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। ये पोस्टर बिल्कुल फिल्मी अंदाज में बनाया गया है। जिसमें फिल्म का नाम PIDIMAN दिया गया है। इस टाइटल के नीचे लिखा गया है, 'एक कुत्ते की कहानी जो अपने मास्टर से ज्यादा होशियार है इस डॉगी ने कभी नहीं सोचा होगा कि उसके नाम पर भारतीय राजनीति में भीषण संग्राम मच जाएगा। अब कौन पीडी और कौन पीडीमैन। नाम बीजेपी ने नहीं लिया लेकिन कांग्रेस फंस गई। वीडियो और पोस्टर पर महाभारत मचा है

क्‍या था राहुल के वीडियो में :

राहुल गांधी ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें Pidi नाम के पपी को नमस्ते कहने के लिए कहा जा रहा है। राहुल के कहने पर वो एक पैर पर खड़ा होता है और राहुल उसकी नाक पर एक बिस्किट का टुकड़ा रख देते हैं और उसे खड़े रहने के लिए कहते हैं। इसके बाद राहुल की चुटकियां बजती हैं और पपी अपनी कलाकारी दिखाते हुए झट से बिस्किट को हजम कर जाता है। राहुल उसे शाबाशी देते हुए कहते हैं, 'गुड ब्वॉय'। वीडियो वायरल होते ही बीजेपी हमलावर हो गई। कभी कांग्रेस के लिए काम करने वाले असम सरकार में बीजेपी के मंत्री हेमंत बिस्व शर्मा ने भी राहुल गांधी को पुरानी मुलाकात याद दिला दी।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement