Saturday, April 20, 2024
Advertisement

महागठबंधन की कोशिशों को बड़ा झटका, मायावती ने कहा मध्य प्रदेश और राजस्थान में अकेले लड़ेंगे चुनाव

मायावती ने कहा कि कांग्रेस अहंकारी पार्टी बनती जा रही है और उसे लग रहा है कि वह चुनावों में अकेले भारतीय जनता पार्टी को हरा लेगी

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: October 03, 2018 19:51 IST
BSP will fight assembly elections in Rajasthan and Madhya Pradesh on its own says Mayawati- India TV Hindi
BSP will fight assembly elections in Rajasthan and Madhya Pradesh on its own says Mayawati

नई दिल्ली। केंद्र में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए विपक्ष की तरफ से की जा रही महागठबंधन की कोशिशों को बड़ा झटका लगा है, बहुजन समाजपार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि उनकी पार्टी मध्य प्रदेश और राजस्थान में अकेले चुनाव लड़ेगी। मायावती ने कहा कि कांग्रेस अहंकारी पार्टी बनती जा रही है और उसे लग रहा है कि वह चुनावों में अकेले भारतीय जनता पार्टी को हरा लेगी, लेकिन जमीनी हकीकत ये है कि लोगों ने कांग्रेस को उसके भ्रष्टाचार के लिए अभी माफ नहीं किया है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच गठबंधन नहीं होने को लेकर बसपा सुप्रीमो ने इसकी वजह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को बताया है। बुधवार को मायावती ने कहा कि उन्हें लगता है कि कांग्रेस और बसपा गठबंधन को लेकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी की मंशा ईमानदार है लेकिन कुछ कांग्रेस नेता इसके पक्ष में नहीं हैं।

मध्य प्रदेश में दो बार मुख्यमंत्री रह चुके कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय सिंह को गठबंधन नहीं होने का दोषी बताते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के एजेंट हैं और इसी वजह से बयान दे रहे हैं कि मायावती के ऊपर केंद्र सरकार की तरफ से गठबंधन नहीं करने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भी भारतीय जनता पार्टी की तरह उनके दल बहुजन समाज पार्टी को समाप्त करने का षडयंत्र कर रही है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement