Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ताजमहल की नहीं, दिमाग की सफाई की ज़रूरत है: औवेसी का योगी पर तंज

औवेसी ही नहीं योगी के ताजमहल का दीदार करने पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी चुटकी ली। अखिलेश ने कहा कि जो लोग ताजमहल को विरासत नहीं समझते आज उन्हीं लोगों ने ताजमहल के बाहर झाड़ू लगाए। बता दें कि सीएम योगी ने ताज महल का दीदार किया। योगी आदित्यन

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: October 26, 2017 15:28 IST
Asaduddin-Owaisi- India TV Hindi
Asaduddin-Owaisi

नई दिल्ली: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन औवेसी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि ताजमहल की नहीं दिमाग की सफाई की ज़रूरत है। इससे पहले भी औवेसी ने संगीत सोम के बयान पर पलटवार करते हुए औवेसी ने कहा था कि लाल किला भी गद्दारों ने बनवाया था, क्या पीएम मोदी लालकिले से तिरंगा फहराना भी बंद कर देंगे? औवेसी ने तंज कसते हुए कहा कि “हैदराबाद हाऊस भी गद्दारों की देन हैं तो क्या पीएम मोदी वहां विदेशी मेहमानों को रिसीव करना भी बंद कर देंगे?”

औवेसी ही नहीं योगी के ताजमहल का दीदार करने पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी चुटकी ली। अखिलेश ने कहा कि जो लोग ताजमहल को विरासत नहीं समझते आज उन्हीं लोगों ने ताजमहल के बाहर झाड़ू लगाए। बता दें कि सीएम योगी ने ताज महल का दीदार किया। योगी आदित्यनाथ पश्चिमी गेट से ताज महल के अंदर दाखिल हुए और तकरीबन आधे घंटे तक ताज का दीदार करते रहे। सीएम योगी का ये दौरा खास इसलिए भी है कि क्योंकि पिछले कई दिनों से ताज महल को लेकर बयानबाजी का दौर चल रहा है। सीएम योगी ने ताजमहल के अंदर प्रजेंटशेन देखा साथ ही शाहजहां पार्क में टूरिस्ट वॉक वे का शिलान्यास किया।

देखें वीडियो

इससे पहले सीएम योगी स्वच्छता अभियान में शामिल हुए। ताजमहल के पश्चिमी गेट पर योगी ने झाड़ू लगाई और खुद कुड़ा कूड़ेदान में डाला था। योगी के साथ यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने भी झाड़ू लगाई। इसके अलावा आगरा के विधायक और सांसद भी इस स्वच्छता अभियान का हिस्सा बने साथ ही काफी संख्या में लोग सफाई अभियान का हिस्सा बने। इसके साथ-साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने ताजनगरी को करोड़ों की सौगात भी दी है जिसमें रबर चैक डैम का ऐलान भी शामिल है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement