Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कंप्यूटर बाबा का दावा, कहा- मेरे संपर्क में हैं BJP के 4 विधायक, कमलनाथ सरकार में हो सकते हैं शामिल

अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले कंप्यूटर बाबा ने एक बड़ा दावा कर मध्य प्रदेश सियासी गलियारों में मची हलचल को और तेज कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 25, 2019 14:37 IST
Computer Baba says ‘4 BJP MLAs in touch with me’ | Facebook- India TV Hindi
Computer Baba says ‘4 BJP MLAs in touch with me’ | Facebook

भोपाल: अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले कंप्यूटर बाबा ने एक बड़ा दावा कर मध्य प्रदेश सियासी गलियारों में मची हलचल को और तेज कर दिया है। उन्होंने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी के 4 विधायक उनके संपर्क में हैं और जिस दिन मुख्यमंत्री कमलनाथ निर्देश देंगे, वे सरकार में शामिल हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि चारों विधायक बीजेपी से बेहद नाराज हैं और वे किसी भी दिन कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि बाबा ने विधायकों के नाम या उनके विधानसभा क्षेत्र के बारे में कोई खुलासा नहीं किया।

बीजेपी के 2 विधायक पहले ही बने बागी

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा में बुधवार को एक विधेयक पर मतविभाजन के दौरान बीजेपी के 2 विधायकों, नारायण त्रिपाठी और शरद कोल, ने बगावत का रुख अख्तियार करते हुए कांग्रेस सरकार को समर्थन दे दिया था। मतविभाजन के बाद कांग्रेस ने शाम को दावा किया कि बीजेपी के कुछ और विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ के संपर्क में हैं। प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बुधवार की शाम को दावा किया, ‘बीजेपी के कुछ और विधायक भी सीएम के संपर्क में हैं और बाउंड्री पर बैठे हैं।’ उन्होंने कहा कि सीएम ने आज साबित कर दिया कि कांग्रेस सरकार पूरे 5 साल चलेगी बल्कि उसके आगे भी चलेगी।

सिंधिया ने कहा, विधायकों की हुई ‘घर वापसी’
इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने त्रिपाठी और कोल का स्वागत किया और इसे उनकी ‘घर वापसी’ करार दिया। सिंधिया ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मध्य प्रदेश विधानसभा में आज दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन में बीजेपी के 2 विधायकों नारायण त्रिपाठी (मैहर) शरद कौल (ब्यौहारी) ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर सरकार की नीतियों से सहमति जताई है। साथ ही बार-बार अल्पमत की सरकार कहने वाले बीजेपी के नेताओं को आइना भी दिखाया है।’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement