Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Congress Crisis LIVE: नवजोत सिद्धू और मुख्यमंत्री चन्नी के बीच गिले शिकवे हुए दूर, सुलह का फ़ॉर्मूला तैयार, जल्द करेंगे साझा प्रेस कॉन्फ़्रेन्स

पंजाब का सियासी घमासान बेहद दिलचस्प होता जा रहा है यहां की पॉलिटिक्स पल-पल बदल रही है। वहीं, छत्तीसगढ़ में बारी-बारी से मुख्यमंत्री बनाये जाने की चर्चा के बीच एक बार फिर सत्ताधारी कांग्रेस के एक दर्जन से अधिक विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 30, 2021 23:51 IST
गुरुवार को चंडीगढ़...- India TV Hindi
Image Source : PTI गुरुवार को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मुलाकात हुई है  

नई दिल्ली: पंजाब का सियासी घमासान बेहद दिलचस्प होता जा रहा है यहां की पॉलिटिक्स पल-पल बदल रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली में हैं, उनके अगले कदम पर हर किसी की नजर है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफे के बाद सिद्धू के अगले प्लान पर भी हर किसी की निगाह है। वहीं, छत्तीसगढ़ में बारी-बारी से मुख्यमंत्री बनाये जाने की चर्चा के बीच एक बार फिर सत्ताधारी कांग्रेस के एक दर्जन से अधिक विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं। राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस विधायकों के दौरे ने राज्य में सियासी गर्मी बढ़ा दी है।

Latest India News

Congress Crisis LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 6:01 PM (IST) Posted by Manoj Kumar

    मुख्यमंत्री चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू की बैठक खत्म

    चंडीगढ़ के पंजाब भवन में चल रही मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच की बैठक खत्म हो चुकी है। बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री चन्नी पंजाब भवन से निकल चुके हैं। माना जा रहा है कि दोनों के बीच में सुलह का कोई फार्मूला तैयार हो चुका है और दोनों नेता मिलकर जल्द एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। 

  • 5:35 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    नवजोत सिंह सिद्धू और चन्नी के बीच गिले-शिकवे हुए दूर

    नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के बीच गिले-शिकवे दूर हो गए हैं। दोनों के बीच सुलह का फॉर्मूला तैयार कर लिया गया है। दोनों जल्द ही साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

  • 5:33 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    चंडीगढ: चन्नी कैबिनेट की बैठक 4 अक्टूबर को होगी

    चंडीगढ: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने 4 अक्टूबर को कैबिनेट की बैठक बुलाई है। 

  • 4:03 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे

    दिल्ली: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे। कैप्टन अमरिंदर सिंह यहां से पंजाब के लिए रवाना होंगे।

  • 4:02 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से मिलने पंजाब भवन पहुंचे

    चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत ​सिंह चन्नी पंजाब भवन पहुंचे। नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मिलने पंजाब भवन पहुंचे।

  • 12:49 PM (IST) Posted by Khushbu

    अमित शाह से मिलने पहुंचे अजित डोवल

    NSA अजित डोवल आज गृहमंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे। इससे पहले पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने डोवल को पंजाब में सुरक्षा से जुड़े डॉक्यूमेंट्स सौंपे थे।
     

  • 12:32 PM (IST) Posted by Khushbu

    NSA अजित डोवल से मिले अमरिंदर सिंह

    अमरिंदर सिंह ने NSA अजित डोवल को पंजाब में सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट डॉक्यूमेंट दिए, 5 जनपथ पर नेशनल सिक्योरिटी काउंसिल के दफ्तर में कागजात दिए।

  • 11:46 AM (IST) Posted by Khushbu

    चंडीगढ़ के पंजाब भवन में होगी सिद्धू-चन्नी की मुलाकात

    चंडीगढ़ के पंजाब भवन में दोपहर 3 बजे नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की मुलाकात होगी। सिद्धू ने खुद ट्वीट कर मुलाकात की जानकारी दी।

     

  • 11:16 AM (IST) Posted by Khushbu

    दिल्ली पहुंचे छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक

    छत्तीसगढ़ में बारी-बारी से मुख्यमंत्री बनाये जाने की चर्चा के बीच एक बार फिर सत्ताधारी कांग्रेस के एक दर्जन से अधिक विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं।

  • 11:15 AM (IST) Posted by Khushbu

    PM मोदी से मिल सकते हैं अमरिंदर

    पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रधानमंत्री से मुलाकात कर सकते हैं। इससे पहले उन्होंने कल गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर कांग्रेस कैंप में खलबली मचा दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement