Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी टीवी पर कांग्रेस को ज्यादा TRP मिल रही: अरुण जेटली

केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली गुरुवार को कांग्रेस व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा राफेल लड़ाकू सौदे में घपले का मुद्दा बार-बार उठाए जाने को लेकर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पाकिस्तान के टेलीविजन पर अत्यधिक टीआरपी मिल रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 07, 2019 17:51 IST
arun jaitley- India TV Hindi
arun jaitley

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली गुरुवार को कांग्रेस व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा राफेल लड़ाकू सौदे में घपले का मुद्दा बार-बार उठाए जाने को लेकर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पाकिस्तान के टेलीविजन पर अत्यधिक टीआरपी मिल रही है। जेटली ने कहा कि इस मुद्दे पर सवाल कांग्रेस नेताओं की राष्ट्रीय सुरक्षा के खिलाफ की गई टिप्पणी से जनता का ध्यान भटकाने के लिए उठाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, "कांग्रेस ने बीते कुछ दिनों से अपने वरिष्ठ नेताओं के बयान से खुद को मुश्किल में पा रही है। उन्हें पाकिस्तान के टेलीविजन पर अत्यधिक टीआरपी मिल रही है। लेकिन भारत में उनके खिलाफ राय में परिवर्तन आ रहा है।"

अरुण जेटली कांग्रेस अध्यक्ष के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ समानांतर बातचीत व लड़ाकू विमान राफेल की भारत को आपूर्ति में देरी की जांच की मांग संबंधी सवाल का जवाब दे रहे थे। जेटली ने कहा कि सरकार ने बार-बार इस मुद्दे पर अपनी स्थिति साफ की है, सर्वोच्च न्यायालय ने इस पर बात रखी है और सीएजी ने पहले ही इसका विश्लेषण किया है। उन्होंने कहा, "याचिकाकर्ता एक और मौका ले रहे हैं। कोई राजवंश यह दावा नहीं कर सकता कि वह सर्वोच्च न्यायालय या सीएजी से ऊपर है और उसके फैसले व निष्कर्ष उस पर लागू नहीं होते।"

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तान में किए गए हवाई हमलों के लिए सबूत जारी करने की मांग की थी। पुलवामा हमले में शहीद हुए कई सीआरपीएफ जवानों के विधवाओं ने भी असंतोष प्रकट करते हुए कहा है कि उन्हें एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकवादियों के शवों की तस्वीर देखे बिना दिल को ठंडक नहीं पहुंचेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement